ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशशाहजहांपुर में दरोगा ने किया महिला से रेप, रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

शाहजहांपुर में दरोगा ने किया महिला से रेप, रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच

बदायूं की एक महिला ने महिला थाने में बदायूं में तैनात दरोगा सुनील शर्मा के खिलाफ महिला थाने में दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी...

शाहजहांपुर में दरोगा ने किया महिला से रेप, रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने शुरू की जांच
शाहजहांपुर हिन्दुस्तान संवादFri, 15 Jan 2021 10:34 PM
ऐप पर पढ़ें

बदायूं की एक महिला ने महिला थाने में बदायूं में तैनात दरोगा सुनील शर्मा के खिलाफ महिला थाने में दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  

बदायूं की एक महिला ने तहरीर दी। बताया कि 8 जनवरी को वह पूर्व मुकदमे की पैरवी को आई थी। शाहजहांपुर से जलालाबाद पहुंची। जलालाबाद से कलान के लिए आटो पर बैठी। थोड़ी दूर जाकर चालक ने उतार दिया। तब दरोगा सुनील शर्मा गाड़ी लेकर आया। तमंचे के बल पर सूनसान जगह पर ले गया। मारने की धमकी दी। नशा देकर दुराचार किया।

वहीं, एसपी सिटी संजय कुमार ने बताया कि महिला थाना पर बदायूं की एक आवेदिका की ओर से दरोगा सुनील शर्मा के एक खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले की विवेचना की जा रही है। विवेचना के लिए वरिष्ट अधिकारियों से अन्य जनपद स्थानांतरित कराने को कहा गया है। बता दें कि कलान में एसओ रहते हुए सुनील शर्मा पर कुछ माह पूर्व भी इसी महिला ने दुराचार का ही मुकदमा दर्ज कराया था।