ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशउरई में दो छात्रों ने घर घुसकर मैथ टीचर को मार डाला, जानिए वजह

उरई में दो छात्रों ने घर घुसकर मैथ टीचर को मार डाला, जानिए वजह

उरई के मोहल्ला राजेंद्र नगर में हनुमान चबूतरा के पास रहने वाले मैथ के प्राइवेट टीचर को शुक्रवार देर रात दो छात्रों ने घर में घुसकर मार डाला। घटना के पीछे उन छात्रों का हाथ बताया जा रहा है जो कभी...

उरई में दो छात्रों ने घर घुसकर मैथ टीचर को मार डाला, जानिए वजह
हिन्दुस्तान टीम,उरईSat, 25 Sep 2021 08:53 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उरई के मोहल्ला राजेंद्र नगर में हनुमान चबूतरा के पास रहने वाले मैथ के प्राइवेट टीचर को शुक्रवार देर रात दो छात्रों ने घर में घुसकर मार डाला। घटना के पीछे उन छात्रों का हाथ बताया जा रहा है जो कभी शिक्षक से कोचिंग लिया करते थे और उनसे फीस का विवाद चल रहा था। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

शिक्षक नर्मदा (65) राजेंद्र नगर में छात्र-छात्राओं के लिए मैथ की कोचिंग चलाते थे। शुक्रवार रात करीब 12 बजे उनसे कभी ट्यूशन लेने वाले दो लड़के आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवा कर अंदर पहुंचे। घर के हॉल में पहुंचते ही दोनों ने शिक्षक के सिर पर सब्बल से ताबड़तोड़ वार कर किए, खून में लथपथ शिक्षक गिर पड़े और दोनों हमलावर मेन गेट से भाग निकले। शोर सुनकर घर में सो रही शिक्षक की पत्नी और बेटी बाहर आईं और आस-पड़ोस के लोगों की मदद से उन्हें अस्पताल ले गईं लेकिन रास्ते में मौत हो गयी। घटना की खबर पाकर एसपी सहित भारी फोर्स मौके पर पहुंच गया और शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बेटी और पत्नी ने बताया कि छात्रों से फीस को लेकर विवाद चल रहा था।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें