DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दबंग गर्ल से परेशान इवेंट मैनेजर ने वीडियो वायरल कर खाया जहरीला पदार्थ

सोनाक्षी सिन्हा

दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की धोधाधड़ी और इस मामले में एफआईआर न होने से परेशान ईवेंट मैनेजर प्रमोद कुमार शर्मा ने बुधवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करके जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर उसे साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वायरल वीडियो में पुलिस अफसरों को भी कटघरे में खड़ा किया। आलाधिकारियों पर भी सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। ईवेंट मैनेजर को आईसीयू में भर्ती कराया गया है। भाई विनोद कुमार शर्मा ने बताया कि प्रमोद आईसीयू में हैं। एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। सोनाक्षी को पहले ही नोटिस भेजे जा चुके हैं।

जहर खाने वाले प्रमोद शर्मा कटघर के शिवपुरी के रहने वाले हैं और इंडियन फैशन एंड ब्यूटी अवार्ड कंपनी के संचालक हैं। उनकी कंपनी ने दिल्ली में एक फैशन शो कराने का ठेका लिया था। इसके लिए फिल्म अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा से पिछले वर्ष जून में ही कांट्रेक्ट किया था। इस कार्यक्रम के लिए सोनाक्षी की कंपनी के मैनेजर अभिषेक, उसकी पत्नी स्वाति और सोनाक्षी की मैनेजर मालादीका के जरिए कुल 24 लाख रुपये दिए गए। इसके बाद भी सोनाक्षी कार्यक्रम में नहीं आईं और पूरा कार्यक्रम निरस्त करना पड़ा। प्रमोद शर्मा ने 24 नवंबर को मामले की शिकायत मुरादाबाद में एसएसपी से की थी।

एफआईआर न होने से था परेशान
वीडियो में प्रमोद ने आरोप लगाया है सोनाक्षी सिन्हा और उनके मैनेजरों के साथ ही स्थानीय पुलिस अफसर उसे परेशान कर रहे हैं। जिन लोगों से कार्यक्रम के लिए उसने पैसे लिए वे उस पर दबाव बना रहे हैं, इसलिए वह जीना नहीं चाहता। पुलिस जांच के नाम पर उसे बार-बार टरका रही है और उसकी एफआईआर नहीं लिखी जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In moradabad an event manager eaten poison by getting upset from Bollywood Actress Sonakshi Sinha