ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशदो दिन से लापता लड़कियां, घरवालों ने लगाया अगवा करने का आरोप, लापता बहनों की तलाश जारी

दो दिन से लापता लड़कियां, घरवालों ने लगाया अगवा करने का आरोप, लापता बहनों की तलाश जारी

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दो सगी बहने घर से लापता हो गई हैं। परिवार वालों के बीच कोहराम मच गया। मां ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि उनकी बेटी को अगवा किया गया है। पुलिस खोजबीन कर रही है।

दो दिन से लापता लड़कियां, घरवालों ने लगाया अगवा करने का आरोप, लापता बहनों की तलाश जारी
Ratan Guptaहिन्दुस्तान, पायल कटियार,मैनपुरीWed, 10 Jul 2024 02:29 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दो सगी बहने लापता हो गईं। काफी देर तक उनका कोई पता न चलने पर परेशान मां ने मंगलवार की शाम कोतवाली पहुंच पुलिस को तहरीर दी। मां ने दोनों पुत्रियों को अगवा करवाने का आरोप लगाया है। यह घटना मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला भरतवाल की है।  पुलिस ने मां की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। लापता दोनों बहनों की तलाश की जा रही है।

8 जुलाई को मैनपुरी के भरतवाल मोहल्ला से एक ही घर की दो लड़किया एक साथ गायब हो गईं। बड़ी बेटी की उम्र 19 वर्ष और छोटी वाली की उम्र 15 साल बताई गई है। बेटियों के गायब होने पर घर में कोहराम मच गया और उनकी छानबीन शुरू हो गई। काफी समय तक परेशान होने के बाद भी उन्हें कोई सूराग नहीं मिली, लेकिन तभी पता चला कि उनकी दोनों पुत्रियों को अगवा कर लिया गया है। मां ने पुलिस को दी अपनी तहरीर में बताया है कि थाना करहल के खुलासपुर में रहने वाले कमलेश का बेटा अमन उन्हें अगवा कर ले गया है। 
 
मां ने बताया कि उनकी बेटी के फोन से भरतवाल मोहल्ला के शंकर के अत्रात बेटे से भी बात हुई है। कोतवाली पुलिस की तहरीर पर घटना का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने अगवा की गई दोनों बहनों की तलाश शुरू कर दी है। कोतवाली प्रभारी फतह बहादुर सिंह का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द उसे गिरफ्तार किया जाएगा और बहनों को बरामद किया जाएगा।