ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशलखनऊ में फिजियोथेरेपिस्ट ने चाकू से 12 वार कर पत्नी को मार डाला, इलाके में सनसनी

लखनऊ में फिजियोथेरेपिस्ट ने चाकू से 12 वार कर पत्नी को मार डाला, इलाके में सनसनी

लखनऊ में फिजियोथेरेपिस्ट ने चाकू से 12 वार कर पत्नी को मार डाला। वह वहां तब तक खड़ा रहा जब तक पत्नी ने दम नहीं तोड़ दिया।

लखनऊ में फिजियोथेरेपिस्ट ने चाकू से 12 वार कर पत्नी को मार डाला, इलाके में सनसनी
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 06 Dec 2023 10:41 AM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में ठाकुरगंज के रोशननगर में फिजियोथेरेपिस्ट आनंदेश्वर अग्रहरि ने बेरहमी से पत्नी संध्या साहू (38) को चाकू से गोद डाला। उसने संध्या पर चाकू के 12 वार किए। वह वहां तब तक खड़ा रहा जब तक पत्नी ने दम नहीं तोड़ दिया। इसके बाद वह छोटे बेटे शौर्य (9) को स्कूल से लेने गया। उसे स्कूल से लाकर घर के गेट पर ही छोड़ कर फरार हो गया। शौर्य अंदर गया तो मां को खून से लथपथ देख कर वह चीख पड़ा। दीवारों पर खून की छींटे पड़ी हुई थी। उसने अपनी नानी कमला को फोन कर जानकारी दी। इस बीच ही पड़ोसी भी उसकी चीख सुनकर वहां पहुंच गये थे। 

शुरुआती पड़ताल में यह सामने आया है कि आनंदेश्वर को सट्टा खेलने की लत थी। इसको लेकर उसका पत्नी से विवाद होता था। इस झगड़े में ही उसने यह वारदात की है। डीसीपी पश्चिम राहुल राज, एडीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने फोरेंसिक विशेषज्ञों के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। आरोपी आनंदेश्वर की तलाश में तीन टीमें लगा दी गई है।  

15 साल पहले किया था प्रेम विवाह
फतेहगंज गल्ला मण्डी निवासी फिजियोथेरेपिस्ट आनंदेश्वर ने वर्ष 2008 में दुगावां निवासी संध्या से प्रेम विवाह किया था। उनके दो बच्चे हैं। बड़ा बेटा तनिश (15) चौथी का छात्र है। जो बोल नहीं पाता है। वहीं, शौर्य तीसरी कक्षा में पढ़ता है। शौर्य ने पुलिस अफसरों को बताया कि पापा ने सुबह स्कूल छोड़ा था। छुट्टी के बाद वह हमें लेने आए थे। घर के बाहर छोड़ कर पापा कहीं चले गए। मैं कमरे में पहुंचा तो मां का शव पड़ा मिला। यह बात शौर्य ने पुलिस अधिकारियों को बताई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें