ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमहिला के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे ससुराल वाले, बहनोई ने श्मशान घाट पर बुला ली पुलिस, अर्थी से उठा ले गई शव

महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे ससुराल वाले, बहनोई ने श्मशान घाट पर बुला ली पुलिस, अर्थी से उठा ले गई शव

महिला की हत्या कर उसके शव का चोरी-छिपे अंतिम संस्कार करने की सूचना पर पुलिस दौड़कर तिगरी में स्थित श्मशान घाट पहुंची। पुलिस ने अंतिम संस्कार के बीच से ही महिला का शव कब्जे में लेकर चली गई।

महिला के अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे ससुराल वाले, बहनोई ने श्मशान घाट पर बुला ली पुलिस, अर्थी से उठा ले गई शव
aisa kya hua ki aadhi raat ko jalti chita ke pass pahunchi police adhjali deadbody ko nikala bahar h
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,गजरौला (अमरोहा)।Mon, 10 Jun 2024 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अमरोहा में महिला की हत्या कर उसके शव का चोरी-छिपे अंतिम संस्कार करने की सूचना पर पुलिस दौड़कर तिगरी में स्थित श्मशान घाट पहुंची। पुलिस ने अंतिम संस्कार के बीच से ही महिला का शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। जांच में महिला की मौत का कारण ब्लड प्रेशर कम होने की बात सामने आई तो पुलिस ने शव वापस कर दिया। पुलिस को सूचना महिला के बहनोई ने दी थी। क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला रविवार को खाना बना रही थी।

अचानक उसकी हालत बिगड़ी तो ससुराल वालों ने उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया था। महिला की रविवार की शाम उपचार के दौरान मौत हो गई। बताया जा रहा है कि महिला के मायके में कोई नहीं है। उसका सिर्फ एक बहनोई है। बहनोई को महिला के ससुराल वालों ने उसकी मौत होने की जानकारी दे दी थी। ससुराल वाले सोमवार को महिला के शव का अंतिम संस्कार करने के लिए तिगरी में स्थित शमशानघाट ले गए। 

महिला के बहनोई को उसके घर पहुंचने में देर हो गई थी। आरोप है कि बहनोई ने महिला की हत्या करके शव का अंतिम संस्कार चोरी छिपे किए जाने की सूचना फोन करके पुलिस को दे दी। पुलिस दौड़कर श्मशान घाट पहुंची तथा महिला के शव को बीच अंतिम संस्कार से उठाकर कब्जे में ले लिया। एसएसआई ब्रजेश कुमार ने बताया कि पुलिस तिगरी श्मशानघाट पहुंची थी। जांच में पता लगा कि ब्लड प्रेशर कम होने की वजह से महिला की मौत हुई है। उसका अंतिम संस्कार करा दिया गया है।