DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ससुराल वालों ने पीटा, पुलिस ने टरकाया तो पानी की टंकी पर चढ़ी विवाहिता

मुश्किल से मानी जूली

1 / 3मुश्किल से मानी जूली

जूली को नीचे बुलाने में पुलिस को पसीना छूट गया

2 / 3जूली को नीचे बुलाने में पुलिस को पसीना छूट गया

बेहाल हो गयी जूली

3 / 3बेहाल हो गयी जूली

PreviousNext

इटावा के बसरेहर कस्बे में ससुराल वालों की पिटायी से त्रस्त विवाहिता पुलिस को पास पहुंची लेकिन उसकी फरियाद थाने में नहीं सुनी गयी। कोई रास्ता न देख वह पानी की टंकी में चढ़ गयी और तभी उतरी जब पुलिस और अधिकारी उसकी मांगे मानने को तैयार हुए।

 रिया  उर्फ  जूली  की  शादी  करीब  आठ  साल पहले  बसरेहर के  मदन  मिश्रा के  साथ हुई थी। जूली के अनुसार पांच  साल से ससुराल  वाले उसके साथ आए दिन  मारपीट कर रहे हैं। एक माह  पहले  मारपीट कर  घर से  बाहर निकाल दिया  था  तो  बसरेहर  थाने में  शिकायत की थी। पुलिस के हस्तक्षेप पर जूली  दोबारा  ससुराल पहुंच गई। 13 मई  को  रात  में  फिर से ससुराल में उसकी पिटायी की गयी। इसकी शिकायत बसरेहर थाने में करने के बाद भी  कोई  सुनवाई नहीं हुई, इसके बाद  जब  भी वह  बसरेहर  थाने जाती वहां से टरका दिया जाता।

कोई रास्ता न देख शुक्रवार की सुबह जूली  कस्बा में बनी  पानी की  टंकी पर चढ़  गई । आसपास के लोगों ने  जूली को पानी की टंकी पर चढ़ता देखा तो  पुलिस को खबर दी। सूचना  मौके पर  पहुंचे  बसरेहर थानाध्यक्ष  विनय  दिवाकर  ने  काफी  प्रयास किया  लेकिन  वह नहीं  उतरी । सीओ सैफई ने  जूली के ससुर  वीरेन्द्र  मिश्रा  को बुलाकर  जूली की मांगों को लेकर आश्वासन दिलाया जिसके बाद वह टंकी से नीचे उतरी। जूली के नीचे आने के बाद पुलिस और ससुराल वालों ने राहत की सांस ली। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:In-laws beaten by the police kept their demands on the water tank