DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कानपुर में दोस्तों ने युवक को पाण्डु नदी में मारकर फेंका, मांगे दो लाख
उत्तर प्रदेश

कानपुर में दोस्तों ने युवक को पाण्डु नदी में मारकर फेंका, मांगे दो लाख

हिन्दुस्तान टीम,कानपुरPublished By: Deep Pandey
Mon, 20 Sep 2021 01:14 PM
कानपुर में दोस्तों ने युवक को पाण्डु नदी में मारकर फेंका, मांगे दो लाख

कानपुर के बर्रा के बनपुरवा में युवकों ने अपने दोस्त को मारकर पांडु नदी फेंक दिया। फिर उसके जीजा से दो लाख रुपए की फिरौती मांगी। फोन आते ही जीजा ने बर्रा पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने नम्बर ट्रेस कर देर रात एक आरोपित को पकड़ लिया। आरोपित ने घटना कबूल की। पुलिस नदी से शव तलाश कर रही है।

मूलरूप से दतिया के खिरिया कांडोर निवासी महेंद्र दोहरे अपने जीजा नंदराम के साथ तीन साल पहले कर्रही नई बस्ती स्थित किराए के एक मकान में रहता था। दोनों बताशे बनाकर बेचते थे। शनिवार को गांव से आये महेंद्र के भाई सुरेंद्र का आरोप है कि देर शाम जरौली का एक युवक और उसके तीन दोस्त भाई को घूमने चलने के बहाने ले गए थे, लेकिन रात में भाई तो घर नहीं लौटा। जीजा के मोबाइल पर एक कॉल आई।फोन करता ने उनसे दो लाख रुपए फिरौती मांगी।

इसके बाद तीन बार फिर कॉल कर जल्दी रुपए भेजने के लिए युवक ने फोन किया। इससे घबराकर जीजा ने बर्रा थाने पहुंचकर सूचना दी। पुलिस ने नम्बर ट्रेस कर फोन करने वाले युवक और उसके साथ रहे तीन अन्य को पकड़कर थाने ले गई। सोमवार सुबह एडीसीपी डॉ. अनिल कुमार और एसीपी विकास पांडेय भी पाण्डु नदी के पास पहुंचे। इंस्पेक्टर अजय सेठ ने बताया पूछताछ में एक युवक ने महेंद्र को पाण्डु नदी से फेंककर फिरौती मांगने की बात कबूली है। आरोपित भी दतिया का है और यहां बतासे बेचता था। पीएसी और गोताखोरों की मदद से शव को तलाशा जा रहा है।

संबंधित खबरें