ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी को लेकर दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक आज, प्रत्याशियों के नामों पर मंथन

यूपी को लेकर दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक आज, प्रत्याशियों के नामों पर मंथन

यूपी को लेकर दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक आज होगी। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष मौजूद रहेंगे।

यूपी को लेकर दिल्ली में भाजपा की अहम बैठक आज, प्रत्याशियों के नामों पर मंथन
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSat, 24 Feb 2024 05:30 AM
ऐप पर पढ़ें

आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को दिल्ली में भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक होगी। इस बैठक में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह और राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष मौजूद रहेंगे। बैठक में भाग लेने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी और महामंत्री संगठन धर्मपाल सिंह वाराणसी में पीएम के कार्यक्रम के बाद सीधे दिल्ली पहुंच गए। बैठक में यूपी के चुनाव प्रभारी बैजयंत जय पांडा भी शामिल होंगे।

माना जा रहा है कि बैठक में प्रदेश की हारी सीटों पर प्रत्याशियों के नामों पर मंथन होने की संभावना है। दरअसल पार्टी इन सीटों पर जल्द टिकट घोषित करना चाहती है। गठबंधन में सहयोगियों को दी जाने वाली कुछ सीटों को लेकर भी चर्चा हो सकती है। वहीं प्रदेश मंत्रिमंडल में कुछ चेहरे शामिल किए जाने को लेकर भी बातचीत की संभावना है।                               

तीन दर्जन से अधिक सपाईयों ने भाजपा का दामन थामा

इटावा में तीन दर्जन से अधिक सपाईयों ने समाजवादी पार्टी को छोडकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा है। और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। शुक्रवार को ग्राम नगला भोज में आयोजित कार्यक्रम के दौरान समाजवादी पार्टी समर्थक जिला सहकारी संघ ऊमरसेंडा के पूर्व अध्यक्ष शिवराज सिंह यादव के साथ तीन दर्जन से अधिक समाजवादी पार्टी के समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने भारतीय जनता पार्टी के जिला उपाध्यक्ष हरनाथ सिंह की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी को छोडकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा।भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हरनाथ सिंह व भाजपा के युवा नेता नीरज यादव सहित अन्य पार्टी नेताओं ने पार्टी में सम्मिलित होने वाले सभी नये सदस्यों का माल्यार्पण व भाजपा की पट्टिका पहनाकर स्वागत सम्मान किया।                                        

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें