अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इमाम ने किया 8 साल के बच्चे से कुकर्म, बच्चे ने सुनाई आप बीती

DEMO PIC

कटघर थाना क्षेत्र के एक धर्मस्थल में आठ साल के बच्चे से कुकर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़ित बच्चे के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी इमाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोप है कि 11 सितंबर को आरोपी ने बच्चे को धर्मस्थल पर रोक लिया और कमरे में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

थाना कटघर क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला आठ वर्षीय बच्चा गांव की ही मस्जिद में अन्य बच्चों के साथ तिलावत करने जाता है। मस्जिद में रामपुर के स्वार थाना क्षेत्र के गांव शिकारपुर निवासी मोहम्मद तैय्यब इमाम है। वह तीन साल से यहीं तैनात है। आरोप है कि 11 सितंबर को इशा की नमाज के बाद इमाम मोहम्मद तैय्यब ने अन्य बच्चों को घर भेज दिया, लेकिन आठ वर्षीय बच्चे को वहीं रोक लिया। आरोपी ने मस्जिद के एक हिस्से में बने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर घर भेज दिया। डरा-सहमा बच्चा गुमसुम रहने लगा और मस्जिद जाना बंद कर दिया। 
मॉब लिंचिंग : गाड़ी चोरी करने के शक में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या, 5 गिरफ्तार

शुक्रवार को परिवार वालों ने जोर देकर उससे मस्जिद न जाने का कारण पूछा तो उसने पिता से रोते हुए आपबीती सुनाई। बच्चे की बात सुनने के बाद पीड़िता को लेकर पिता कटघर थाने पर पहुंचा और आरोपी इमाम के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर कटघर अजीत कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी और पाक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी ने वारदात के संबंध में पूछताछ की जा रही है। बच्चे का जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया है।
CBSE टॉपर से गैंगरेप मामले में सैन्यकर्मी भी शामिल, तीनों आरोपी फरार

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Imam Found Guilty of Sexually Abusing Boy in Mosque