ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशऔकात हो तो रामनवमी पर ऐसा करके दिखाना, थाने में ACP को सपा विधायक अमिताभ की धमकी: Video

औकात हो तो रामनवमी पर ऐसा करके दिखाना, थाने में ACP को सपा विधायक अमिताभ की धमकी: Video

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में थाने में एसपी को धमकाते हुए दिख रहे हैं।

औकात हो तो रामनवमी पर ऐसा करके दिखाना, थाने में ACP को सपा विधायक अमिताभ की धमकी: Video
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कानपुरFri, 12 Apr 2024 12:25 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर में ईद के दौरान आचार संहिता उल्लंघन मामले में हिरासत में लिए गए सपा नेता की पैरवी में थाने पहुंचे सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी के बोल बिगड़ गए। उन्होंने थाने में एसीपी के सामने बैठकर कहा कि आपकी औकात हो तो रामनवमी में ऐसा करके दिखाना। उनके साथ कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी आलोक मिश्रा भी मौजूद थे। इस गर्मागर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एडीशनल सीपी हरीश चन्दर ने कहा कि थाने में जो बात हुई, उसकी जांच एडीसीपी वेस्ट को सौंपी गई है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। ‘हिन्दुस्तान’ वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

गुरुवार को अर्मापुर स्थित बड़ी ईदगाह में सपा नेता सम्राट विकास ने पार्टी बैनर के साथ नमाजियों के लिए शरबत का स्टाल लगाया था। डीसीपी वेस्ट विजय ढुल ने आचार संहिता का हवाला देकर बैनर हटवाने को कहा। इसे लेकर गर्मागर्मी के बाद सम्राट को हिरासत में लिया गया। उनकी पैरवी में सपा विधायक अमिताभ बाजपेयी, इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आलोक मिश्रा समर्थकों के साथ पहुंच गए। वायरल वीडियो में अमिताभ बाजपेयी, आलोक मिश्रा थाने में एसीपी पनकी टीबी सिंह के साथ बैठे दिख रहे हैं।

वीडियो में विधायक एसीपी से कह रहे हैं कि सपा नेता द्वारा की गई अभद्रता का वीडियो दिखाइये। वह पुलिस से ढंग से बात करने को कह रहा था। यह कहना अपराध नहीं है। आपकी औकात हो तो रामनवमी में ऐसा करके दिखाना, फिर देखेंगे। यही डीसीपी होंगे। हम देखेंगे हैसियत आपकी। आप धर्म के नाम पर भेदभाव कर रहे हैं। आगे कांग्रेस प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने कहा कि हम उसे छुड़ाने नहीं गिरफ्तार होने आए हैं। बाद में ‘हिन्दुस्तान’ से विधायक अमिताभ ने कहा कि अधिकारी सरकार के सामने नौकरी पक्की करने के लिए यह कर रहे हैं। 

एडीशनल सीपी कानून व्यवस्था हरीश चन्दर ने बताया कि पनकी थाने में जो भी गतिविधियां हुई हैं, उनकी जांच एडीसीपी वेस्ट को सौंपी गई है। वहां के सीसीटीवी फुटेज निकालकर जांच होगी। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।