ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहमें अलग किया तो जान दे देंगे, प्रेमी युगल का वीडियो वायरल, शादी की लगाई गुहार

हमें अलग किया तो जान दे देंगे, प्रेमी युगल का वीडियो वायरल, शादी की लगाई गुहार

हरदोई में पाली कस्बे से करीब 15 दिन पहले घर से भागे प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर साथ जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं। लड़की वीडियो में दावा कर रही है कि उसके साथ कोई जबरदस्ती नहीं हुई।

हमें अलग किया तो जान दे देंगे, प्रेमी युगल का वीडियो वायरल, शादी की लगाई गुहार
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,हरदोईThu, 02 Feb 2023 06:52 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

हरदोई में पाली कस्बे से करीब 15 दिन पहले घर से भागे प्रेमी युगल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर साथ जीने-मरने की कसमें खा रहे हैं। लड़की वीडियो में दावा कर रही है कि उसके साथ कोई जबरदस्ती नहीं की गई। वह लड़के के साथ अपनी मर्जी से गई है। उसने चेतावनी दी है कि यदि उन्हें अलग करने का प्रयास किया जाएगा तो दोनों जान दे देंगे और उनकी मौत के जिम्मेदार पुलिस व परिवार वाले होंगे। हालांकि हिन्दुस्तान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

लड़की मुस्लिम और लड़का हिंदू होने के कराण इनकी शादी को परिजन तैयार नहीं हैं। वायरल वीडियो में युवक का कहना है कि वह अपनी प्रेमिका के बिना नहीं रह सकता। उसने दावा किया कि उन्हें कोई खोज नहीं पाएगा और दोनों शादी के बाद से पाली में नहीं रहेंगे। 

वीडियों में वह यह भी कह रहा है कि कोई हमारी शक्ल भी नहीं देख पाएगा। दोनों ने एक-दूसरे के साथ बहुत खुश होने का दावा किया है। बताया गया है कि प्रेमी युगल लगभग 15 दिन पहले ही घर से भागे थे। लड़की परिवार वालों ने लड़के के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

दोनों में पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पाली कोतवाल राजकुमार पांडेय ने बताया कि वीडियो पाली कस्बे के प्रेमी युगल का है। परिवार वालों ने 18 जनवरी को मुकदमा दर्ज कराया है। दोनों बालिग हैं। उन्होंने हाईकोर्ट से स्टे लिया है। 14 फरवरी को उन्हें थाने पर बुलाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें