DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › कहीं और शादी की तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा, सिपाही से परेशान छात्रा एसएसपी के पास पहुंची
उत्तर प्रदेश

कहीं और शादी की तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा, सिपाही से परेशान छात्रा एसएसपी के पास पहुंची

प्रयागराज। वरिष्ठ संवाददाताPublished By: Yogesh Yadav
Fri, 23 Jul 2021 11:57 PM
कहीं और शादी की तो अश्लील वीडियो वायरल कर दूंगा, सिपाही से परेशान छात्रा एसएसपी के पास पहुंची

मऊआइमा क्षेत्र की एक छात्रा ने आरोप लगाया है कि कानपुर में तैनात एक सिपाही उसे बदनाम करने की धमकी दे रहा है। कहा है कि अगर उसके साथ शादी नहीं की तो वह उसका आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया और इंटरनेट पर वायरल कर देगा। चार साल पहले उसके साथ रेप करके आपत्तिजनक वीडियो और फोटो ले लिया था। पीड़िता ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचकर सिपाही के खिलाफ कार्रवाई के लिए प्रार्थना पत्र दिया।

बताया जा रहा है कि 2017 से ही मऊआइमा के युवक और छात्रा के बीच दोस्ती थी। इस बीच युवक की यूपी पुलिस में सिपाही पद पर नौकरी लग गई। अभी उसकी तैनाती कानपुर में है। छात्रा का आरोप है कि 2017 से ही सिपाही उसे परेशान कर रहा है। उसी वक्त स्कूल जाते वक्त रास्ते में रोक कर उसे सुनसान जगह ले गया और रेप किया था। छात्रा का आरोप है कि उसकी शादी तय होने पर सिपाही ने उसके ससुराल वालों को आपत्तिजनक मैसेज भेजकर उसकी शादी तोड़वा दी। अब धमकी दी है कि अगर कहीं और शादी की तो उसे बदनाम कर देगा। 

शुक्रवार को छात्रा माता-पिता के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। हालांकि अफसर से मुलाकात नहीं हो सकी। पीड़िता ने शिकायती पत्र के माध्यम से कार्रवाई की बात कही है। वहीं, मऊआइमा पुलिस से जानकारी मिली कि दोनों का कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन पीड़िता मुकदमा दर्ज कराने को राजी नहीं है। पुलिस का कहना है कि अगर उन्हें शिकायती पत्र मिला तो मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जाएगी।
 

संबंधित खबरें