ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP : कोरोना वायरस को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

UP : कोरोना वायरस को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या

कोरोना वायरस को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी और झगड़ा हो गया। नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भमोरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  भमोरा में बिछुरैयाया गांव के रहने वाले रवि...

UP : कोरोना वायरस को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा, पति ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
 बरेली। वरिष्ठ संवाददाताWed, 25 Mar 2020 03:42 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना वायरस को लेकर पति-पत्नी में कहासुनी और झगड़ा हो गया। नाराज पति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। भमोरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  भमोरा में बिछुरैयाया गांव के रहने वाले रवि सिंह मथुरा में पेट्रोल पंपों पर फिटर का काम करते हैं। वह दो दिन पहले अपने गांव आए थे।

मथुरा से लौटने पर पत्नी ने कहा कि कोरोना का खतरा बढ़ गया है। आप कपड़े घर के बाहर निकाल दो। नहाने के बाद ही किसी को छूना और घर के अंदर जाना। इसको लेकर पति-पत्नी में कहासुनी हो गई। इसके बाद रवि सिंह सामान लेने के बहाने बल्लिया बाजार गए लेकिन वहां उन्हें कोई सामान नहीं मिला। पड़ोसियों का कहना है कि वह शराब पीने के भी शौकीन थे।

दुकानें बंद होने की वजह से उन्हें शराब भी नहीं मिली। जिस पर रवि ने अपनी बहन को फोन किया। कहा कि कोई सामान मिला नहीं है। कोरोना को लेकर मुझे काफी डर लग रहा है। मुझे ढूंढने की कोशिश मत करना। इसके बाद रवि ने मंगलवार रात को कटका भरत गांव के पास खेतों में पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रवि की साल पहले शादी हुई थी। घटना की सूचना पत्नी नीरज और परिवार वालों को दी गई। भमोरा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें