ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी के 15 वें दिन ही पति-पत्‍नी ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में खुद को फांसी लगाकर दोनों ने दी जान

शादी के 15 वें दिन ही पति-पत्‍नी ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में खुद को फांसी लगाकर दोनों ने दी जान

शादी के दो हफ्ते बाद ही पति और पत्नी फांसी के फंदे पर झूल गए। कमरे में लटकते मिले दोनों के शव को देखकर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पड़ताल...

शादी के 15 वें दिन ही पति-पत्‍नी ने उठाया खौफनाक कदम, कमरे में खुद को फांसी लगाकर दोनों ने दी जान
हिन्‍दुस्‍तान टीम ,कन्‍नौज Fri, 02 Jul 2021 02:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शादी के दो हफ्ते बाद ही पति और पत्नी फांसी के फंदे पर झूल गए। कमरे में लटकते मिले दोनों के शव को देखकर परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पड़ताल शुरू कर दी है। 

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के भुडिया गांव की है। बताया जा रहा है कि गांव के संजय की शादी पिछले महीने 18 जून को शिवांगी से हुई थी। शादी के बाद रस्म के तहत शिवांगी मायके गई थी। अभी दो दिन पहले ही संजय अपनी पत्नी को उसके मायके से चौथी की रस्म के बाद घर लेकर आया था। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात दोनों में किसी बात को लेकर तकरार हुई थी। परिवार के लोगों ने समझा कर मामला शांत करा दिया था। शुक्रवार की सुबह जब संजय का कमरा नहीं खुला तो परिवार के लोगों ने आवाज़ दी। दरवाज़ा नहीं खुलने पर झांक कर देखा तो होश उड़ गए।

कमरे में संजय और उसकी पत्नी का शव छत में लगे कुंडे से लगे फंदे पर झूल रहा था। इससे वहां कोहराम मच गया। परिवार के सदस्य बिलख पड़े। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिवार से जरूरी जानकारी जुटाई। सदर कोतवाल विकास राय का कहना है कि परिजनों से पूछताछ की गई है। पति-पत्नी के बीच विवाद की बात सामने आई है। फिर भी हर पहलू पर पड़ताल की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें