ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआंगन में बिछा था मौत का तार, करंट लगने से एक साथ पति-पत्नी ने तोड़ा दम

आंगन में बिछा था मौत का तार, करंट लगने से एक साथ पति-पत्नी ने तोड़ा दम

शहर स्थित रेलवे कालोनी में शुक्रवार की शाम लोहे के तार से गमछा हटाते समय करंट लगने से सीनियर टेक्नीशियन और उसकी पत्नी की मौत हो गई। बचाव में आई मां भी गंभीर रूप से झुलस गई। उसका जिला अस्पताल में इलाज...

आंगन में बिछा था मौत का तार, करंट लगने से एक साथ पति-पत्नी ने तोड़ा दम
हिन्दुस्तान संवाद,रायबरेली। Sat, 27 Jul 2019 01:09 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर स्थित रेलवे कालोनी में शुक्रवार की शाम लोहे के तार से गमछा हटाते समय करंट लगने से सीनियर टेक्नीशियन और उसकी पत्नी की मौत हो गई। बचाव में आई मां भी गंभीर रूप से झुलस गई। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

डलमऊ के शिवपुरी निवासी राकेश कुमार यादव (50) रेलवे के कैरेज एण्ड वैगन विभाग में सीनियर टेक्नीशियन थे। वह रेलवे कालोनी में पत्नी कुसुम कुमारी (48), मां शांती देवी और बच्चों के साथ रहते थे।  शुक्रवार की शाम करीब पांच बजे राकेश ड्यूटी से आया और आंगन में लोहे के तार पर टंगे गमछे को उतारने लगा। तार में आ रहे करंट वह तार समेत जमीन पर गिर गया।

बचाने आई पत्नी भी तार से चिपक गई। बेटे और बहू को बचाने में मां शांती भी गंभीर रूप से झुलस गई। बेटी ममता ने शोर मचाने पर पहुंचे लोगों ने तार को डंडे से हटाकर तीनों को जिला अस्पताल भेजा। यहां राकेश और कुसुम को मृत घोषित कर दिया गया। शांती का इलाज चल रहा है। 

हादसे की सूचना पर एडीएम प्रशासन राम अभिलाष, एसडीएम शशांक त्रिपाठी, तहसीलदार अमिता यादव, सीओ गोपीनाथ सोनी, कोतवाल अतुल कुमार सिंह पुलिस फोर्स के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। इस दौरान रेलवे के कई बड़े अधिकारी पहुंच चुके थे। 

इमरान खान के कबूलनामे को गौतम गंभीर ने बताया बेमानी, कही ये बात

पाकिस्तान ने फेयरनेस क्रीम बेचने वाली कंपनियों के खिलाफ लिया ये फैसला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें