ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बाजार घुमा रहा था पति, पत्नी ने सरेआम चप्पल से पीटा

गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बाजार घुमा रहा था पति, पत्नी ने सरेआम चप्पल से पीटा

उत्तर प्रदेश के ओरैया में एक पत्नी ने बाजार में अपने पति को उसकी गर्लफ्रेंड के साथ बाइक पर घूमते देखा। ये देख पत्नी आग बबूला हो गई और उसकी जमकर धुनाई कर दी। इस दौरान काफी भीड़ लग गई।

  गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बाजार घुमा रहा था पति, पत्नी ने सरेआम चप्पल से पीटा
Atul Guptaलाइव हिंदुस्तान,कानपुरFri, 01 Jul 2022 02:00 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के औरेया में एक शख्स को उसकी पत्नी ने पीट-पीटकर उसकी आशिकी का भूत उतार दिया। पत्नी ने अपने पति को बाजार में बाइक पर दूसरी लड़की को घुमाते देखा तो वो आग बबूला हो गई। पत्नी ने सरे बाजार अपनी पति की चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान पत्नी ने अपने पति को इतना मारा कि वो बेसुध हो गया। इस बीच मौका पाकर उसके पति की गर्लफ्रेंड मौके से फरार हो गई। राहगीरों ने किसी तरह बीच-बचाव कर मामले को शांत करवाया। 

जानकारी के मुताबिक औरेया के बिधूना इलाके में एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक पर बिठाकर बाजार घुमा रहा था। इस बीच बाजार गई उसकी पत्नी की नजर अपने पति पर पड़ी जो दूसरी लड़की को टहला रहा था। पति को देख पत्नी उसपर टूट पड़ी। पत्नी ने चप्पल उतारकर तड़ातड़ अपने पति के सिर पर बरसानी शुरू कर दी। पत्नी ने अपने पति को इतनी चप्पल मारी कि उसके दोनों कानों से खून निकलने लगा। इस बीच उसकी प्रेमिका मौका पाकर वहां से फरार हो गई। 

इस बीच मौके पर भीड़ लग गई और लोगों ने के किसी तरह पत्नी से पति को छुड़ाने की कोशिश की लेकिन वो उसे लगातार पीटती रही। बाद में कई दुकानदार भी मौके पर पहुंचे और काफी मुश्किल के बाद दोनों को छुड़वाया। पीड़िता के मुताबिक उसके पति का उसके भाई की पत्नी यानी उसकी भाभी के साथ अफेयर चल रहा था। उसका पति बोलता था कि जब तुम हमें रंगे हाथों पकड़ना तब कुछ कहना। गुरुवार को पत्नी ने दोनों को रंगे हाथो पकड़ लिया और फिर अपने पति की जमकर पिटाई कर दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें