ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपहली की मौत और दूसरी से तलाक बताकर तीसरी शादी करने जा रहा था पति, बारात से पहले पहुंच गईं दोनों पत्नियां, फिर...

पहली की मौत और दूसरी से तलाक बताकर तीसरी शादी करने जा रहा था पति, बारात से पहले पहुंच गईं दोनों पत्नियां, फिर...

यूपी के झांसी जिले में शादी-बारात को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार की देर रात पहली की मौत और दूसरी से तलाक बताकर तीसरी शादी रचाने जा रहे युवक की दो पत्नियों ने विवाह...

Jhansi News: तीसरी शादी करने जा रहा था, पुलिस लेकर पहुंच गई दोनों पत्नी | UP Police
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,झांसी (समथर)Sun, 26 May 2024 02:43 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के झांसी जिले में शादी-बारात को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। गुरुवार की देर रात पहली की मौत और दूसरी से तलाक बताकर तीसरी शादी रचाने जा रहे युवक की दो पत्नियों ने विवाह समारोह में पहुंचकर पोल खोल दी। जिससे वहां हंगामा मच गया। वहीं खुशियां गम में बदल गई। भनक लगते ही दूल्हा बारात लेकर नहीं पहुंचा। जबकि दुल्हन इंतजार करती रही। हालांकि पुलिस ने शादी रुकवा दी। धोखेबाज दूल्हे को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है। समथर थाना क्षेत्र के गांव बसोवई निवासी विनय कुमार की बेटी दीपा की शादी जालौन के एट निवासी जीतेंद्र कुमार के साथ तय हुई थी। गुरुवार की रात बारात का इंतजार हो रहा था। सारी तैयारियां हो चुकी हो चुकी थीं। महिलाएं नाच-गा रही थीं।

मेहमान, रिश्तेदार खा-पी रहे थे, तभी विनीता व पूजा नाम की दो महिलाएं शादी समारोह में पहुंची और बताया कि वह दूल्हा बने जितेन्द्र की पहली और दूसरी पत्नियां हैं। यह सुन वधू पक्ष के लोगों के पैरों तले जमीन सरक गई। विनीता के अनुसार 10 साल पहले जितेन्द्र से उसकी शादी हुई थी। जिसकी दो बेटियां भी हैं। वहीं पूजा ने बताया कि जितेंद्र ने पहली पत्नी विनीता की मौत की बात कहकर उससे दूसरी बार ब्याह रचाया था। उससे उसकी एक बेटी है। अब धोखा देकर वह दीपा से तीसरी शादी करने जा रहा था। सारी जानकारी होने पर दोनों यहां आई हैं। हालांकि लोगों ने उन्हें समझाकर पूरी बात जानने की कोशिश की। जीतेंद्र से संपर्क करने की कोशिश की गई। लेकिन, वह सबकुछ समझ चुका था।

वहीं वधू पक्ष की मानें तो जीतेंद्र द्वारा पहली की मौत और दूसरी से तलाक की बात बताकर दीपा से रिश्ता तय किया था। हंगामा बढ़ते देख सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने शादी रुकवा दी। थाना प्रभारी अजमेर सिंह भदौरिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। बहराल, शादी को रुकवा दिया गया है। दोनों पत्नियों को थाने लाया गया है। लड़की पक्ष वालों को भी बुलाया गया है। युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। इनके परिजनों को बुलाया जा रहा है। आगे जो भी होगा कार्रवाई की जाएगी।