ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशशादी की दसवीं रात पत्‍नी की दगाबाजी देख हैरान रह गया पति‍, ससुराल से थाने तक लगाने लगा गुहार 

शादी की दसवीं रात पत्‍नी की दगाबाजी देख हैरान रह गया पति‍, ससुराल से थाने तक लगाने लगा गुहार 

शादी की दसवीं रात अपनी नई नवेली पत्‍नी की दगाबाजी देख पति हैरान रह गया। उसने पहले अपने स्‍तर पर पूरी कोशिश की। फिर भी नाकाम रहा तो ससुराल से थाने तक गुहार लगाने लगा। अब पुलिस जांच कर रही है।

शादी की दसवीं रात पत्‍नी की दगाबाजी देख हैरान रह गया पति‍, ससुराल से थाने तक लगाने लगा गुहार 
Ajay Singhहिंदुस्‍तान ,देवरियाTue, 28 Nov 2023 09:33 AM
ऐप पर पढ़ें

Husband-Wife Story: यूपी के देवरिया में शादी की दसवीं रात अपनी नई नवेली दुल्‍हनिया की दगाबाजी देख पति हैरान रह गया। उसने पहले अपने स्‍तर पर पूरी कोशिश की। फिर भी नाकाम रहा तो ससुराल से थाने तक गुहार लगाने लगा। 

मामला देवरिया की लार नगर पंचायत क्षेत्र के कोइरी टोला वार्ड का है। पति का आरोप है कि उसकी नई नवेली पत्‍नी करीब ढाई लाख रुपए के गहने और साठ हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गई है। काफी तलाश के बाद जब उसका कहीं पता नहीं लगा तो पति ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

लार कस्बे के कोईरी टोला वार्ड के रहने वाले कुदरत अली पुत्र शब्बीर अहमद ने लार पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि नौ नवंबर को उनकी शादी बरहज थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। पिछले 20 नवम्बर को उन्‍हें किसी काम से वाराणसी जाना पड़ा। वह जब जा रहे थे तब पत्नी ने पूछा था कि कब तक घर लौटेंगे। 

कुदरत अली ने अपनी पत्‍नी को बताया कि रात में घर लौटेंगे। वह रात में लगभग एक बजे घर लौटे। लेकिन यहां यह देखकर हैरान रह गए कि पत्‍नी तो घर पर हैं ही नहीं। कुदरत अली के मुताबिक वह अपने घर पहुंचे तो पत्नी को घर पर न पाकर परेशान हो गए। उन्होंने स्वजनों को जगाया तो सभी आश्चर्य चकित रह गए। घर से लगभग ढ़ाई लाख के आभूषण और साठ हजार रुपया नगदी गायब है और पत्नी भी नहीं हैं। 

पूरा परिवार तलाश में जुट गया। काफी तलाश करने के बाद उन्होंने अपनी ससुराल में पता कराया तो वहां भी लोग अनभिज्ञता जताने लगे। थक हार कर कुदरत अली ने अपनी पत्नी के खिलाफ नामजद तहरीर दी। इस बारे में लार थाने के प्रभारी निरीक्षक कपिलदेव चौधरी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। उम्‍मीद है बहुत जल्‍द गायब महिला का पता लगा लिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें