ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशसालभर भी नहीं टिकी शादी, पति ने कमरे में बंद कर गर्भवती बीवी की डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

सालभर भी नहीं टिकी शादी, पति ने कमरे में बंद कर गर्भवती बीवी की डंडे से पीट-पीटकर की हत्या

कन्नौज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने अपनी गर्भवती बीवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सालभर भी नहीं टिकी शादी, पति ने कमरे में बंद कर गर्भवती बीवी की डंडे से पीट-पीटकर की हत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,कन्नौजSat, 09 Dec 2023 03:38 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के कन्नौज में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शादी एक साल भी नहीं टिक सकी। दरअसल पति ने अपनी गर्भवती बीवी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। दूसरी ओर घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। दूसरी ओर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

ये घटना छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के रामपुर बैजू गांव का है। यादराम कमल के बेटे ऋषि कमल की शादी 22 फरवरी को कानपुर देहात के काकूपुर गांव निवासी सोनी कमल के साथ हुई थी। ऋषि कमल शुक्रवार को ही ससुराल से अपने पत्नी सोनी की विदा कराकर घर लाया था। दोपहर में किसी बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद हो गया। जिससे गुस्साए ऋषि ने अपनी गर्भवती पत्नी की डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिस समय वह अपनी पत्नी को पीट रहा था तो उसकी चीखपुकार सुनकर आस-पड़ोस के लोगों में सनसनी फैल गई।

इस बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को मामले की सूचना दे दी। लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंचती उससे पहले ही महिला ने दब तोड़ दिया था। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को डंडे समेत हिरासत में ले लिया और उसे कोतवाली ले गई। शव को अपने कब्जे में लेकर उसके मायके वालों को घटना की जानकारी दी गई। कोतवाल जितेंद्रप्रताप सिंह ने बताया कि हत्यारोपित को हिरासत में ले लिया गया है। कानूनी कार्रवाई कर उसे जेल भेजा जाएगा।

सात माह की गर्भवती थी

सोनी की शादी फरवरी माह में ही ऋषि कमल से हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल वालों से ऋषि के संबंध खराब होने लगे थे। ससुराल की खुन्नस वह पत्नी से निकालता था। उसकी खुन्नस इस कदर हावी हो चुकी थी कि उसने क्रोध की सारी सीमाएं पार कर दीं। यहां तक कि पत्नी के गर्भ में पल रहे सात माह के शिशु पर भी उसे दया नहीं आई। उसने पत्नी को तो मार ही डाला साथ ही उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें