ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्‍नी ने घर खर्च को पैसे मांगे तो कसाई बन गया पति, दिनदहाड़े हत्‍या के बाद ट्रॉली पर लाश लेकर हुआ फरार 

पत्‍नी ने घर खर्च को पैसे मांगे तो कसाई बन गया पति, दिनदहाड़े हत्‍या के बाद ट्रॉली पर लाश लेकर हुआ फरार 

देवरिया में पत्नी की हत्या कर शव ट्रैक्टर-ट्रॉली पर रखकर पति फरार हो गया। डर के मारे किसी ने उसे रोका नहीं। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। पुलिस 2 दिन से आरोपी पति और शव को खोजने में जुटी है।

पत्‍नी ने घर खर्च को पैसे मांगे तो कसाई बन गया पति, दिनदहाड़े हत्‍या के बाद ट्रॉली पर लाश लेकर हुआ फरार 
Ajay Singhहिंदुस्‍तान,देवरियाMon, 20 Nov 2023 06:12 AM
ऐप पर पढ़ें

Husband Killed Wife: देवरिया के सुरौली थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या कर शव ट्रैक्टर-ट्रॉली पर रखकर पति फरार हो गया। दोनों ने प्रेम विवाह किया था। घटना शनिवार शाम की बताई जा रही है। पुलिस दो दिन से आरोपी पति और उसकी पत्नी का शव खोजने में जुटी है। अभी किसी ने तहरीर नहीं दी है।

सुरौली थाना क्षेत्र के सुकईं परसिया के युवक ने पड़ोस की स्वजातीय युवती से प्रेम विवाह किया था। दोनों से चार साल की बेटी भी है। वह अपनी पत्नी के साथ शहर के एक मोहल्ले में रहता था। आरोपी एक व्यक्ति की जेसीबी और ट्रैक्टर चलाता है। एक माह से वह खेतीबाड़ी के काम से अपने गांव पर आया हुआ था।

शनिवार शाम युवक खेत जोत रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो उसी समय उसकी पत्नी पंहुचीं और घर खर्च और छठ पूजा के लिए पैसे मांगने लगी। इसी बीच दोनों में बहस होने लगी। पत्नी नाराज होकर पति पर पत्थर चलाने लगी।

इस पर पति ने पत्नी को नीचे गिराकर पैर से उसका गला दबा दिया। मौत के बाद बगीचे में शव रख कर घर गया और वहां से ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर आया। शव उसमें रखा और पुआल से ढंककर फरार हो गया। अपराधी प्रवृत्ति का होने के कारण ग्रामीणों ने उसे रोकने की कोशिश नहीं की। थानाध्यक्ष, सुरौली विनोद कुमार सिंह ने कहा घटना सत्य है। जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें