ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, शादी के बाद से ही बीवी के चरित्र पर करता था शक

पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, शादी के बाद से ही बीवी के चरित्र पर करता था शक

रामपुर में रविवार सुबह एक मजदूर ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वह उसके चरित्र पर शक करता था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया।

पति ने गला दबाकर की पत्नी की हत्या, शादी के बाद से ही बीवी के चरित्र पर करता था शक
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,रामपुरSun, 12 May 2024 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

Husband killed wife: यूपी के रामपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां रविवार सुबह एक मजदूर ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। वह उसके चरित्र पर शक करता था। हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी घर से फरार हो गया। उधर, सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने आरोपी की गिरफ्तार को लेकर जमकर हंगामा किया। इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला के भाई की तहरीर के आधार पर पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के सीओडी कॉलोनी निवासी संजीव कुमार ने अपनी बहन मंजू की शादी 17 साल पहले शहजादनगर थाना क्षेत्र के मेघानगला गांव के रहने वाले रोहन सिंह के साथ की थी। आरोप है कि शादी के बाद से रोहन सिंह अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। जिसको लेकर पत्नी के साथ आए दिन मारपीट करता था। उनकी एक दस साल की बेटी हिमांशी भी है। रोहन लंबे समय से राजस्थान में ही रहकर  मजदूरी कर रहा है। घर में पत्नी मंजू और दस साल की बेटी हिमांशी रहते थे। अभी चार दिन पहले ही वह अपने घर आया था। रविवार की दोपहर उसने अपनी पत्नी का दुपट्टे से गला दबा दिया। महिला की मौके पर ही मौत हो गई। महिला की मौत के बाद उसका पति मौके से फरार हो गया। 

मौत की सूचना महिला की बेटी ने थाने जाकर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी मायके वालों को दी। जानकारी होने पर आए मायके वालों ने हंगामा कर दिया।जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। थाना प्रभारी अमर नाथ वर्मा ने बताया कि महिला की गला दबाकर हत्या हुई है। शव का पोस्टमार्टम कराया है। महिला के भाई संजीव कुमार की तहरीर पर रोहन सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

मां की हत्या की जानकारी देने थाने पहुंची बेटी

शहजादनगर थाना क्षेत्र में हुई महिला की हत्या के बाद परिवार में कोहराम मच गया था। इस बीच हत्या कर महिला का पति रोशन सिंह मौके से फरार हो गया। जिसके बाद महिला की दस वर्ष की बेटी हिमांशी हत्या की जानकारी देने के लिए घर से पांच किलोमीटर दूर थाने पहुंच गई और थाना प्रभारी को पूरी जानकारी दी।

गलत तरीके का लगाते आरोप

महिला के भाई संजीव कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि शादी के बाद से ही उसके बहनोई उसकी बहन के साथ मारपीट करते थे। जिसकी जानकारी वह मायके आने पर परिवार के लोगों को देती थी। लेकिन,मायके वाले महिला का समझा देते थे। इस बीच आरोप लगाया है कि महिला के चरित्र पर भी उसका पति गलत आरोप लगाता था।