DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  हैवान पति : रोंगटे खड़े करने वाली करतूत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

उत्तर प्रदेशहैवान पति : रोंगटे खड़े करने वाली करतूत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

हिन्दुस्तान टीम,रामपुरPublished By: Deep Pandey
Tue, 01 Jun 2021 09:55 AM
हैवान पति : रोंगटे खड़े करने वाली करतूत, पत्नी के प्राइवेट पार्ट में डाली कील

यूपी के रामपुर में शराब के नशे में धुत एक ग्रामीण ने पहले तो पत्नी के साथ मारपीट की बाद में उसने महिला के प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी। पीड़िता मायके वालों के साथ कोतवाली पहुंची। इस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया। इस दौरान डॉक्टरों ने कील निकाली। रोंगटे खड़े करने वाले इस मामले में फिलहाल समझौता की वार्ता चल रही है। इस बीच पुलिस ने आरोपी पति का शांति भंग में चालान कर दिया है।

दिल दहला देने वाली यह वारदात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में अंजाम दी गई। गांव निवासी युवक की शादी तीन वर्ष पूर्व एक युवती से हुई थी। शादी के बाद सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ समय बाद शराब के नशे में पति ने महिला के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। पति ने सोमवार को रिश्तों और इंसानियत की सभी मर्यादा तार-तार कर दीं। वह पत्नी के साथ बर्बरता पर उतर आया। पत्नी के साथ मारपीट की और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में कील डाल दी। रात भर महिला दर्द से कराहती रही। सुबह होने पर जब महिला ने अपनी सास से कहा तो उन्होंने दर्द की दवा दिलवा दी, लेकिन महिला की पीड़ा कम नहीं हुई। 

महिला की जब ससुराल में किसी ने नहीं सुनी तो उसने अपने मायके वालों को फोन कर सूचना दी। पीड़िता दोपहर में अपनी मां और बहनोई के साथ कोतवाली पहुंच गयी। पुलिस ने महिला की हालत देखी तो तत्काल उसको मेडिकल के लिए नगर के सरकारी अस्पताल भिजवा दिया। वही मेडिकल के दौरान महिला के गुप्तांग में कील मिली। डॉक्टर ने महिला का मेडिकल कर कील को पैक कर कोतवाली भिजवा दिया। पुलिस ने फिलहाल आरोपी पति का शांति भंग में चालान कर दिया है।
 
-प्रथम सूचना पर महिला का मेडिकल कराया गया है। मेडिकल के दौरान निकली कील को परीक्षण के लिए भेजा जाएगा। दोनो पक्षो में समझौते की बात हो रही है। महिला की तरफ से कोई तहरीर नहीं आयी है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी। शांति व्यवस्था को देखते हुए आरोपी पति का शांति भंग में चालान कर दिया गया है।
-ब्रजेश कुमार, एसएसआई मिलक कोतवाली

मिलक में पूर्व में पति ने तारों से सिल दिया था प्राइवेट पार्ट

मिलक कोतवाली क्षेत्र में इस तरह का यह दूसरी घटना है। पूर्व में एक ग्रामीण ने शराब के नशे में पत्नी को न सिर्फ मारापीटा था बल्कि कॉपर के बिजली वाले तारों से पत्नी का प्राइवेट पार्ट सिल दिया था। इस मामले में आरोपी पति अभी भी सलाखों के पीछे है। 

संबंधित खबरें