ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद फंदे पर लटका पति, अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा

पत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद फंदे पर लटका पति, अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा

बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी। फिर फांसी के फंदे पर लटक गया। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पातल ले गए। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई।

पत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद फंदे पर लटका पति, अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ा
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बरेलीTue, 14 Nov 2023 09:25 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बरेली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पति ने पत्नी की गला काटकर हत्या करने के बाद फांसी के फंदे पर लटक गया। जानकारी होने पर परिजनों ने युवक को फंदे से उतार अस्पताल लेकर भागे लेकिन युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। दूसरी ओर सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

सिरौली थाना क्षेत्र के गांव इस्लामनगर उर्फ दलीपुर गांव का है। 32 साल का रामेश्वर उर्फ मैकूलाल दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। उसकी 30 साल की पत्नी सीमा दो बच्चों के साथ गांव में रहती थी। परिजन के मुताबिक रामेश्वर एक महीने पहले दिल्ली से घर आया था। मंगलवार दोपहर करीब तीन बजे किसी बात पर सीमा  से उसका झगड़ा हुआ। इसके बाद उसने घर में रखी खुरपी से सीमा की गर्दन और पूरे शरीर पर ताबड़तोड़ प्रहार किए। सीमा की हत्या के बाद रामेश्वर ने कमरे में जाकर छत के कुंडे में रस्सी बांधकर फंदे पर लटक गया। इसी बीच उसका भाई भारत खेत से घर पहुंच गया। भारत ने ग्रामीणों की मदद से खिड़की तोड़कर रामेश्वर को फंदे से नीचे उतारा। 

शराब पिलाई फिर गला घोंटकर की हत्या, उधारी के लिए युवक ने दोस्त को मौत के घाट उतारा

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घरवालों के साथ उसे एंबुलेंस से रामनगर पीएचसी भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। एसएसपी सुशील घुले, एसपी देहात मुकेश चन्द्र मिश्र, एसपी क्राइम मुकेश प्रताप सिंह, सीओ राजकुमार मिश्र ने मौका मुआयना किया। मृतका के पिता महीपाल ने दामाद रामेश्वर के खिलाफ बेटी की हत्या करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।