ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति ने दोस्त को सौंप दी पत्नी, फिर दिया तीन तलाक, जानें इसके बाद क्या हुआ 

पति ने दोस्त को सौंप दी पत्नी, फिर दिया तीन तलाक, जानें इसके बाद क्या हुआ 

मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने दोस्तों को सौंप दिया था और उसके साथ रेप कराया गया। इसके बाद पति ने तीन तलाक देकर घर से...

पति ने दोस्त को सौंप दी पत्नी, फिर दिया तीन तलाक, जानें इसके बाद क्या हुआ 
वरिष्ठ संवाददाता,मेरठThu, 05 Aug 2021 10:50 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने आरोप लगाया कि पति ने दोस्तों को सौंप दिया था और उसके साथ रेप कराया गया। इसके बाद पति ने तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। इस मामले में पीड़िता ने परिजनों को सूचना दी और थाने बुलाया। महिला ने पति पर तीन तलाक और उसके दोस्त पर रेप का आरोप लगाया है।

पीड़िता गाजियाबाद के निवाड़ी की रहने वाली है और मेरठ के सरूरपुर क्षेत्र में उसका निकाह कुछ साल पहले हुआ था। महिला का आरोप है कि उसका पति आए दिन शराब पीकर मारपीट करता है। घर पर अपने दोस्तों को लेकर आता है और अश्लीलता करता है। महिला ने पति पर आरोप लगाया कि कुछ दिन पूर्व शराब के नशे में पति और उसका दोस्त घर पर आए थे। महिला ने बताया कि उसे पति ने अपने दोस्त के साथ कमरे में बंद कर दिया और वहां उसका रेप किया गया। इसके बाद तीन अगस्त को उसे पति ने तीन तलाक दे दिया। महिला ने इस संबंध में अपने परिजनों को जानकारी दी और बुधवार को सभी को थाने बुला लिया। पति के खिलाफ तीन तलाक और उसके दोस्त पर रेप करने का आरोप लगाकर तहरीर पुलिस को दी गई। इस मामले में सरूरपुर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी एसएसआई नरेंद्र कुमार का कहना है कि महिला की तहरीर मिली है। उनका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। साथ ही तहरीर पर जांच शुरू कर दी गई है और मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें