ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशवीडियो कॉल में पत्नी की आइब्रो बनी देख इतना भड़क गया पति, सऊदी अरब से दिया तीन तलाक

वीडियो कॉल में पत्नी की आइब्रो बनी देख इतना भड़क गया पति, सऊदी अरब से दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अजब घटना सामने आई है। यहां वीडियो कॉल में पत्नी की आइब्रो बनी देख पति इतना भड़क उठा कि उसने सऊदी अरब से तीन तलाक दे दिया।

वीडियो कॉल में पत्नी की आइब्रो बनी देख इतना भड़क गया पति, सऊदी अरब से दिया तीन तलाक
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,कानपुरTue, 31 Oct 2023 09:57 AM
ऐप पर पढ़ें

सऊदी अरब में बैठे पति ने वीडियो कॉल में पत्नी की आइब्रो बनी देखी तो वह इतना भड़क गया कि उसने उसे फोन पर ही तीन तलाक दे डाला। यहां ससुरालियों की प्रताड़ना से परेशान पीड़िता तीन तलाक और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा लिखवाने के लिए बादशाहीनाका थाने के चक्कर लगा रही है। वहीं पुलिस का कहना है कि पीड़िता मिल नहीं रही है। कुली बाजार निवासी गुलसबा ने बताया कि उनका निकाह 17 जनवरी 2022 को कोहना फूलपुर प्रयागराज निवासी मोहम्मद सालिम के साथ अनवरगंज के शालीमार गेस्ट हाउस में हुआ था। निकाह के दौरान 25 हजार मेहर तय किया गया था। गुलसबा के मुताबिक 30 अगस्त 2023 को मोहम्मद सालिम काम के लिए सऊदी अरब चले गए। उसके बाद उनसे प्रतिदिन फोन पर बात होने लगी। 

इधर, ससुराल वाले दहेज के लिए उसे प्रताड़ित करने लगे। वह दहेज से खुश नहीं थे और एक कार की मांग करने लगे। प्रताड़ना से तंग आकर वह प्रयागराज से कानपुर लौट आई। पीड़िता के मुताबिक वह ससुरालीजनों की प्रताड़ना इस नाते सहन करती रही क्योंकि उसे लगता था कि एक दिन पति लौटकर आएंगे तो सब ठीक हो जाएगा।

कहा था बनाना नहीं आइब्रो
पीड़िता के मुताबिक 4 अक्तूबर 2023 को पति ने उसे आईएमओ एप के जरिए वीडियो कॉल किया। उस वक्त रात का साढ़े नौ बज रहा था। पति थोड़ी देर तो बात करते रहे। फिर एकाएक बोले कि मना करने के बावजूद तुमने आइब्रो बनवा ली। इतना कह पति ने फोन काट दिया। फिर उनका वाइस कॉल आया और कहा मेरी इच्छा के विरुद्ध तुमने आइब्रो बनवाई है लिहाजा मैं तुम्हे सब तरह के तलाक देकर विवाह बंधन से मुक्त करता हूं और तीन तलाक देकर फोन काट दिया।

पत्नी ने पति को बहुत समझाने का प्रयास किया कि उनकी आइब्रो नहीं बनी हुई है मगर पति ने एक न सुनी। पीड़िता ने सीएम पोर्टल में भी शिकायत की है।  इंस्पेक्टर बादशाहीनाका सुभाष चन्द्र ने बताया कि पीड़िता को लोहा मंडी चौकी इंचार्ज ने कई बार सम्पर्क किया कि वह आकर एफआईआर दर्ज करा ले मगर वह आई नहीं। 

कलक्टरगंज एसीपी निशंक शर्मा ने बताया कि इस प्रकरण को लेकर मेरे सामने कोई शिकायत या प्रार्थना पत्र नहीं आया है। शिकायत आने पर उसपर तत्काल एफआईआर दर्ज कराकर कार्रवाई की जाएगी।