ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश21 साल छोटी बीवी ने नाली में बहाई शराब तो रूठ गया पति, शादी के दो महीने बाद खत्म कर ली जिंदगी

21 साल छोटी बीवी ने नाली में बहाई शराब तो रूठ गया पति, शादी के दो महीने बाद खत्म कर ली जिंदगी

शराब के झगड़े अक्सर जानलेवा बन जाते हैं। यूपी के झांसी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। यहां एक 53 साल के शख्स का पहली बीवी से तलाक के बाद उसने 32 साल की महिला से शादी कर ली।

21 साल छोटी बीवी ने नाली में बहाई शराब तो रूठ गया पति, शादी के दो महीने बाद खत्म कर ली जिंदगी
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,झांसीSun, 23 Jun 2024 08:07 PM
ऐप पर पढ़ें

शराब के झगड़े अक्सर जानलेवा बन जाते हैं। यूपी के झांसी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। यहां एक 53 साल के शख्स का पहली बीवी से तलाक के बाद उसने 32 साल की महिला से शादी कर ली। महिला भी पहले से तलाकशुदा थी। उसके एक सात साल की बेटी भी है। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीकठाक चला, लेकिन महिला को पति के शराब पीने की जानकारी नहीं थी। महिला को जब पति द्वारा शराब पीने की जानकारी हुई तो उसने घर में बखेड़ा कर दिया। महिला ने पति की सभी शराब की बोतलों को नाली में बहा दिया। इसकी जानकारी जब पति को हुई तो वह रूठ गया और अगले दिन उसने अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। शादी के दो महीने बाद ही 53 साल के अधेड़ ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। 

सीपरी बाजार थाना क्षेत्र की पाल कॉलोनी निवासी सुनील अतरौलिया आढ़ती था और ब्याज पर रुपये भी देता था। सुनील के भतीजे कृष्णकांत के मुताबिक 17 साल पहले चाचा की शादी हुई थी। कुछ दिन बाद ही दोनों में विवाद बढ़ने लगा, इस कारण दोनों अलग हो गए। 2023 में उनका तलाक हो गया। सुनील की 15 साल की बेटी है लेकिन वह अपनी मां के साथ रहती है। पहली पत्नी से तलाक के बाद शादी के लिए अधेड़ ने अखबारों में विज्ञापन दिया था और खुद की मासिक आय 80 हजार बताई थी। अस्पताल में काम करने वाली ज्योति से उनकी जान-पहचान हो गई।

कुछ दिन बातचीत के बाद 19 अप्रैल को परिवार वालों की रजामंदी से ओरछा मंदिर में दूसरी शादी कर ली। सुनील के भतीजे की मानें तो 53 साल की उम्र में शादी के बाद चाचा को पछतावा होता था। सुनील शराब का शौकीन था। शादी के बाद ज्योति को उसका शराब पीना रास नहीं आया। दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लगा। ज्योति ने घर पर रखी सुनील की शराब नाली में बहा दी। सुनील घर के बाहर रखी खाली शराब की बोतलें फेंकने गया और वहीं पर जहर खा लिया। 

Advertisement