ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपति ने नशे में तीन तलाक देकर बीवी को घर से निकाला, अब हलाला का बना रहा दबाव, चार पर केस दर्ज

पति ने नशे में तीन तलाक देकर बीवी को घर से निकाला, अब हलाला का बना रहा दबाव, चार पर केस दर्ज

सीतापुर में एक पति ने नशे में बीवी को तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। अब वह हलाला करने का दबाव डाल रहा है। पुलिस ने 4 के खिलाफ केस दर्ज किया है।

पति ने नशे में तीन तलाक देकर बीवी को घर से निकाला, अब हलाला का बना रहा दबाव, चार पर केस दर्ज
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,सीतापुरWed, 08 May 2024 09:51 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सीतापुर से एक तीन तलाक का मामला सामने आया है। जहां नशे में शौहर ने एक झटके में तीन तलाक कहकर बीवी से रिश्ता तोड़ लिया और उसे घर से निकाल दिया। लेकिन अब वह हलाला करने के दबाव बना रहा है। अब पीड़िता ने पुलिस से गुहार लगाई है। जिसके बाद पुलिस ने पति समेत चार पर केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही है। 

ये मामला रमदाना थाना के सिधौरी गांव का है। यहां की रहने वाली सूफिया ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि उसकी शादी साकिर के बेटे अतीक के साथ 18 साल पहले हुई थी। पति शराबी है और आए दिन नशे में मारपीट करता है। यहां तक कि उसके जेवर बेच डाले। आरोप है कि एक मई को पति शराब पीकर आया और मारपीट की। फिर तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। इसके बाद वह दोबारा हसीन, हारून और नफीस के साथ मायके आकर लाठी-डंडों से पीटा। अब वह जबरन हलाला करने का दबाव बना रहा है। 

पीड़िता ने बताया कि उसने इसकी शिकायत 112 नंबर पर भी क है। इसके पहले भी वह कई बार गंभीर चोट दे चुका है। जिसका वीडियो उसके पास है। महिला ने बताया कि शौहर धमकी दे रहा है कि पुलिस कार्रवाई हुई तो वह उसे जान से मार डालेगा। उधर पुलिस महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। अतीक समेत 4 लोगों पर दहेज उत्पीड़न, बलवा करने समेत तीन तलाक से सुरक्षा कानून के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।