DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी : कचहरी के बाहर बीवी को तीन तलाक देकर तोड़ा रिश्ता

muslim woman

प्रयागराज के पार स्थित नैनी की एक युवती ने अपने शौहर के खिलाफ तीन तलाक देने का आरोप लगाते हुए कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोप है कि 6 अगस्त को उसके शौहर ने कचहरी के बाहर उसे तलाक-तलाक-तलाक बोल कर रिश्ता तोड़ दिया। कर्नलगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पूर्व ऐसा ही एक मामला घूरपुर थाने में दर्ज किया जा चुका है।

चकदौंदी, नैनी की रहने वाली समा बानो का निकाह 2015 में भांगीपुर, सरायइनायत के मो. वारिस से हुआ था। उसकी तीन साल की बेटी भी है। समा बानो का आरोप है कि निकाह के बाद से ही दहेज के लिए वारिस उसे प्रताड़ित करने लगा। कई बार उसके मायके वालों ने समझौता करने की कोशिश की लेकिन उसके शौहर के रवैये में कोई बदलाव नहीं आया। मामला बढ़ा तो पीड़िता ने कोर्ट से मदद की गुहार लगाई। मामला सुलह समझौता एवं मध्यस्थता केंद्र में चला गया। 

समा बानो छह अगस्त 2019 को कचहरी स्थित मध्यस्थता केंद्र आई थी। वहां पर दोनों के बीच समझौता नहीं हो सका। कचहरी से बाहर आते ही शौहर मो. वारिस उसे मिल गया। समा बानो का आरोप है कि वहीं पर वारिस ने तलाक-तलाक-तलाक बोलकर उससे रिश्ता खत्म कर दिया। पीड़िता यह सुनते ही रोने लगी। उसके परिजनों ने सांत्वना दिया। इसके बाद पुलिस अफसरों से गुहार लगाई। जिसके बाद कर्नलगंज थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband give triple talaq to his wife outside the court