ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशUP: महिला ने दिया बेटी को जन्म तो पति ने दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला

UP: महिला ने दिया बेटी को जन्म तो पति ने दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला

उत्तर प्रदेश के शामली में एक महिला को बेटी पैदा होने पर उसके पति ने कथित रूप में उसको तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे...

UP: महिला ने दिया बेटी को जन्म तो पति ने दिया तीन तलाक, घर से भी निकाला
शामली, लाइव हिन्दुस्तान चीनMon, 16 Jul 2018 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के शामली में एक महिला को बेटी पैदा होने पर उसके पति ने कथित रूप में उसको तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाल दिया। शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे गालियां दी और अपने घर से पैसा और बाइक लाने को कहा, क्योंकि उसने बेटे की जगह बेटी को जन्म दिया है। पीड़ित महिला का विवाह दो साल पहले ही हुआ था।

पीड़ित महिला ने बताया कि मेरा पति और उसके परिवार वाले पहले तो मुझ पर दहेज लाने का दबाव बनाते थे। बार-बार अपने घर से पैसे लाने के लिए बोलते थे। जब लड़की पैदा हुई तो ससुराल वालों ने मुझे और मेरी बेटी को घर से निकाल दिया। वे मुझे धमकी देते थे कि 50,000 रुपये लेकर आओ वरना मत आना, अब मैं अपनी सात दिन की बच्ची के साथ इंसाफ के लिए दर-दर भटक रही हूं।

एएसपी श्लोक कुमार ने कहा कि तहरीर आई है कि विवाहिता को घर से इसलिए निकाल दिया, क्योंकि उसको एक बेटी पैदा हुई है। उस महिला को उसके पति ने तीन तलाक भी दे दिया है। हमनें इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन की जा रही है। दोषी पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आपको बता दें कि दो दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के बरेली में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था, जहां मुस्लिम महिला को जब शादी के दो साल बाद भी बच्चे नहीं हुए तो पहले तो उसके पति ने उसे तीन तलाक दे दिया।

यूपी: सामूहिक दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने के मामले में दो गिरफ्तार

दूल्हे को नहीं दिया घोड़ी पर बैठने, फिर पुलिसवालों के साथ लाया बारात

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें