ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश दहेज की मांग पूरी ना होने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर देवर ने किया रेप

दहेज की मांग पूरी ना होने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर देवर ने किया रेप

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में दहेज (Dawry) की मांग ना पूरी होने पर तीन तलाक (TripleTalaq) और फिर महिला के रेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पति ने महिला को तलाक दिया और देवर ने रेप किया।

 दहेज की मांग पूरी ना होने पर पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर देवर ने किया रेप
Atul Guptaसंवाददाता,पीलीभीतThu, 19 Jan 2023 08:57 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के गांव भिकारीपुर निवासी एक महिला ने कोर्ट के आदेश पर थाना सुनगढ़ी में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसमें बताया कि उसका विवाह मार्च 2018 में थाना न्यूरिया क्षेत्र के मोहल्ला यारखां निवासी तनवीर अहमद से हुआ था। ससुराल पक्ष के लोग दहेज में कार और चार लाख रुपये की मांग करते थे। दहेज ने देने पर उससे मारपीट की जाने लगी। इसी बीच उसने एक पुत्री को भी जन्म दिया। उसका देवर उस पर बुरी नीयत रखता था। 25 जुलाई 2022 को ससुराल से उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया गया।

बाद में पता चला कि उसके पति ने दिसंबर 2020 में फीलखाना निवासी एक युवती से भी पति ने निकाह कर लिया था। कुछ दिन बाद दूसरी पत्नी को भी घर से निकाल दिया था। 25 अक्तूबर 2022 को देवर जुल्फीकार मायके आया और दुष्कर्म किया। 26 अक्तूबर को उसके पति मायके में आए और दहेज की मांग दोहरायी। दहेज न देने पर उसके पति ने उसको तीन तलाक दे दिया।