ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखाने में नमक-मिर्च ज्यादा होने पर पति ने दिया था तीन तलाक, लिखी गई FIR

खाने में नमक-मिर्च ज्यादा होने पर पति ने दिया था तीन तलाक, लिखी गई FIR

खाने में नमक-मिर्च ज्यादा होने पर पत्नी को तीन तलाक देने के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बीते दिनों ही पीड़ित पत्नी ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। तहरीर के आधार पर पति समेत...

खाने में नमक-मिर्च ज्यादा होने पर पति ने दिया था तीन तलाक, लिखी गई FIR
हिन्दुस्तान टीम,बुलंदशहरMon, 23 Sep 2019 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

खाने में नमक-मिर्च ज्यादा होने पर पत्नी को तीन तलाक देने के मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। बीते दिनों ही पीड़ित पत्नी ने एसएसपी से मिलकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। तहरीर के आधार पर पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

बीते दिनों जहांगीराबाद के मोहल्ला आनग्रान निवासी आरफा पुत्री स्व.आरिफ ने एसएसपी से मिलकर बताया था कि 4 दिसंबर 2016 को उसका निकाह दिल्ली की जैदपुर खड्डा कालोनी निवासी आजाद पुत्र यामीन के साथ हुआ था। आरोप है कि शादी के बाद से ही पति, सास, ससुर, नंदोई समेत अन्य ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की डिमांड करते हुए आरफा का उत्पीड़न करने लगे। 9 सितंबर को पीड़िता आरफा पर खाने में अधिक नमक-मिर्च डालने का आरोप लगाते हुए पति ने मारपीट कर तीन तलाक दे दिया। 

इसके बाद उसे धक्के मारकर धमकी देते हुए घर से निकाल दिया। एसएसपी के आदेश पर महिला थाना पुलिस ने पति समेत पांच ससुरालीजनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। महिला थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में पति आजाद, सास शहनाज, ससुर यामीन, नंदोई इमामुद्दीन और ननद रूकसाना के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें