DA Image
28 फरवरी, 2021|9:37|IST

अगली स्टोरी

शौहर ने बीच सड़क पर पत्नी को तीन तलाक देकर बोला... मोदी सरकार क्या बिगाड़ लेगी

talak

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सरकार ने तीन तलाक पर कानून जरूर बनाया हो, मगर इसका असर दिखाई नहीं दे रहा है। शौहर ने बीच सड़क पर पत्नी को तीन बार तलाक देकर सारे रिश्ते खत्म कर लिए और धमकी दी की मोदी सरकार मेरा कुछ नहीं  बिगाड़ेगी। बरेली की इस घटना ने एक बार फिर सरकार के सामने बड़ी चुनौती खड़ी कर दी है। 

कानून बनने के बाद भी तलाक के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। मोहल्ला कटघर निवासी नाजरीन निकाह मोहल्ला भूड़ निवासी वसीम के साथ हुआ था। शादी के 4 साल बाद जब बेटी को पढ़ाने के लिए नाजरीन ने कदम बढ़ाए तो वसीम ने इसका विरोध कर दिया। दोनों के बीच अनबन ऐसी हुई के सारे रिश्ते टूटने लगे। नाज़रीन को घर से बाहर निकाल दिया और बेटी को ना पढ़ाने की जिद करते हुए तलाक देने की धमकी देने लगा। 

3 दिन पहले नाजरीन अपनी बेटी के साथ रिश्तेदारों के यहां से आ रही थी तभी बीच सड़क पर मोटरसाइकिल पर सवार पीड़िता का शौहर ने पीड़िता को रोका और मारपीट करने लगा। धमकी दी कि मोदी और योगी सरकार मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकती। में तुझे तलाक दे रहा हूं यह कहकर उसको  तीन बार तलाक देकर भाग गया। पीड़िता बेटी के साथ रोती हुई अपनी मां के पास पहुंची। परिवार के लोग इस घटना के बाद परेशान है। 
मेरा हक फाउंडेशन की अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया कि पीड़िता ने आप बीती बता कर इंसाफ की गुहार लगाने के लिए मदद मांगी है। पीड़िता के साथ जुल्म हुआ है इसलिए इसको न्याय दिलाने के लिए मदद की जाएगी। राष्ट्रीय महिला आयोग को भी इस मामले में एक पत्र भेजे जा रहा है।