DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दहेज के लिए पति ने की सारी हदें पार, पत्नी को पिटाई के बाद तेजाब पिलाया

husband drink acid to wife in up

हाथरस के मुरसान क्षेत्र के गांव बिचपुरी में रविवार को दहेज के लिए पति ने सारी हदें पार कर दीं। पहले पत्नी को जमकर पीटा और उसके बाद जबरन तेजाब पिला दिया, जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर आए जहां से गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया।

साधना निवासी पहाड़ीपुर इगलास की शादी पांच साल पूर्व बिचपुरी गांव के दलजीत सिंह के साथ हुई थी। साधना छोटी बहन है। उसकी बड़ी बहन की शादी भी साधना के जेठ गुरुमीत के साथ हुई थी। दोनों बहनों की एक ही घर में ससुराल है। दोनों बहनों का आरोप है कि उनके पति दहेज की मांग को लेकर आये दिन मारपीट करते हैं। 

यह भी पढ़ें: प्रॉपर्टी विवाद में युवती को ससुराल वालों ने जिंदा जलाया, हालत गंभीर

मनीषा का आरोप है कि रविवार को उसकी छोटी बहन साधना को उसके पति दलजीत ने बुरी तरह से पीटा और उसके बाद जबरन उसे तेजाब पिलाकर जान से मारने की कोशिश की। मनीषा का आरोप है कि इस घटना में उसकी सास ने अपने बेटे का पूरा सहयोग किया। मनीषा ने यह भी कहा है कि उसने तुरन्त ही अपने भाई और चाचा को फोन करके बुला लिया। परिवार के लोग साधना को जिला अस्पताल लेकर आये। 

ऐसे में डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया। जब इसे लेकर मुरसान इंस्पेक्टर सत्यप्रकाश से बातचीत की गयी तो उन्होंने बताया कि उन्हें इस तरह के किसी मामले की जानकारी नहीं है। कोई तहरीर भी नहीं आयी है। अगर तहरीर आयी तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: मुंगेर में मामूली बात पर 72 वर्षीय वृद्ध महिला की पीट-पीटकर हत्या

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:husband fed acid after beating wife for dowry in hathras of up