ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी: पति ने ससुराल में घुसकर पत्नी पर किया चाकू से हमला, मौत   

यूपी: पति ने ससुराल में घुसकर पत्नी पर किया चाकू से हमला, मौत   

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दहेज उत्पीड़न के मुकदमे में समझौते का दबाव बना रहे एक व्यक्ति ने अपने ससुराल में घुसकर पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने सोमवार को...

यूपी: पति ने ससुराल में घुसकर पत्नी पर किया चाकू से हमला, मौत   
एजेंसी,बरेलीMon, 03 Sep 2018 03:23 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में दहेज उत्पीड़न के मुकदमे में समझौते का दबाव बना रहे एक व्यक्ति ने अपने ससुराल में घुसकर पत्नी की चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके हत्या कर दी।

पुलिस सूत्रों ने सोमवार को यहां बताया कि बरेली शहर के बारादरी थाना क्षेत्र में शालिनी लोधी (20) और कालीबाड़ी के रहने वाले राहुल नामक युवक ने प्रेम विवाह किया था। शालिनी की मां प्रीति का आरोप है कि राहुल शादी के बाद शालिनी को प्रताड़ित करने लगा और डेढ़ महीने पहले शालिनी मायके आ गई और उसने राहुल पर उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था।
     
शालिनी की मां प्रीति के मुताबिक पुलिस में शिकायत किये जाने के बाद वह रविवार को बयान देने के लिये मॉडल टाउन चौकी में गयी थी। तभी राहुल चाकू लेकर उसके घर में घुस गया और शालिनी पर हमला कर दिया। उसकी छोटी बहन कशिश ने उसे बचाने का प्रयास किया तो राहुल ने उस पर भी चाकू से प्रहार किये।
    
सूत्रों के मुताबिक दोनों को गम्भीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शालिनी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। वहीं, कशिश की हालत स्थिर बतायी गयी है।
    
इस घटना से नाराज परिजन ने पुलिस चौकी प्रभारी विजय गुप्ता पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए रविवार देर रात तक प्रदेश के वित्त मंत्री राजेश अग्रवाल के घर के बाहर रास्ता जाम कर धरना प्रदर्शन किया और चौकी प्रभारी को तत्काल निलंबित करने की मांग की। उनका आरोप है कि चौकी प्रभारी उन पर समझौते के लिये दबाव बना रहा था।
    
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनिराज जी ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर बारादरी थाने में हत्या और जानलेवा हमले की धाराओं की रिपोर्ट दर्ज करी गयी है। आरोपी की तलाश की जा रही है। चौकी प्रभारी पर लगाए गए आरोपों की जांच के निर्देश दे दिये गये हैं।

Janmashtami 2018: CM योगी ने गोरखनाथ मंदिर में कान्हा को झूलाया झूला

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें