ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति नहीं दिलाते साड़ी से मैचिंग की लिपिस्टिक और बिंदी तो पत्नी पहुंच गई थाने

पति नहीं दिलाते साड़ी से मैचिंग की लिपिस्टिक और बिंदी तो पत्नी पहुंच गई थाने

यूपी पुलिस के पास कभी-कभी ऐसे मामले पहुंच जाते हैं कि वह समझ ही नहीं पाती इसे कैसे सुलझाया जाए। वाराणसी के पास चंदौली में महिला हेल्प डेस्क के पास एक स्थानीय महिला ऐसी शिकायत लेकर पहुंची कि वहां...

पति नहीं दिलाते साड़ी से मैचिंग की लिपिस्टिक और बिंदी तो पत्नी पहुंच गई थाने
हिन्दुस्तान ब्यूरो ,चंदौली Tue, 03 Nov 2020 09:47 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी पुलिस के पास कभी-कभी ऐसे मामले पहुंच जाते हैं कि वह समझ ही नहीं पाती इसे कैसे सुलझाया जाए। वाराणसी के पास चंदौली में महिला हेल्प डेस्क के पास एक स्थानीय महिला ऐसी शिकायत लेकर पहुंची कि वहां मौजूद अधिकारी सोच में पड़ गए। बाद में महिला को किसी तरह समझाकर वापस भेजा गया। 

शिकायतकर्ता महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया कि उसके पति उसे मैचिंग की साड़ी, लिपस्टिक, चूड़ी और मेकअप का सामान नहीं दिलवाते हैं। इसलिए वह पति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई चाहती थी। महिला चंदौसी मझवार रेलवे स्टेशन के पास कॉलोनी में रहती है। महिला का आरोप है कि पति का व्यवहार भी ठीक नहीं है।उसने पुलिस में आरोप लगाया कि पति उसकी जरूरतें पूरी नहीं करते हैं। कई बार वह आनाकानी करते हैं। साड़ी से मैचिंग की साड़ी चूड़ी, बिंदी नहीं लाते। जब गैस सिलेंडर खत्म हो जाता है तो लकड़ी पर खाना बनाने के लिए दबाव डालते हैं। महिला की इस अजीबोगरीब शिकायत को सुनने के बाद वहां पर तैनात महिला पुलिसकर्मी परेशान हाे गई। बताया जाता है कि बाद में शिकायत लेकर आई महिला को पुलिस कर्मियों ने काफी समझाया बुझाया लेकिन महिला कार्रवाई करने पर अड़ रही। बाद में महिला मानी और घर वापस चली गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें