ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमोबाइल दिलाने के बहाने गांव से बाहर बुलाया फिर ब्लेड से रेत दिया प्रेग्नेंट बीवी का गला, इस बात से नाराज था पति

मोबाइल दिलाने के बहाने गांव से बाहर बुलाया फिर ब्लेड से रेत दिया प्रेग्नेंट बीवी का गला, इस बात से नाराज था पति

बलरामपुर में पति ने प्रेग्नेंट बीवी को मोबाइल दिलाने के बहाने गांव से बाहर बुलाया फिर योजनाबद्ध तरीके से ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई।

मोबाइल दिलाने के बहाने गांव से बाहर बुलाया फिर ब्लेड से रेत दिया प्रेग्नेंट बीवी का गला, इस बात से नाराज था पति
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,बलरामपुरTue, 28 May 2024 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के बलरामपुर से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति ने प्रेग्नेंट बीवी को मोबाइल दिलाने के बहाने गांव से बाहर बुलाया फिर योजनाबद्ध तरीके से ब्लेड से गला रेतकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, देर रात आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उधर, मृतका के पिता ने अपने दामाद व उनके दो भाइयों के विरुद्ध केस दर्ज कराया।

सोनपुर धुतकहवा के रहने वाले ओम प्रकाश यादव के मुताबिक उसने अपनी बेटी इंद्रावती की शादी एक साल पहले खिरिया मनकौरा के रहने वाले 23 साल के गब्बर उर्फ दयाराम यादव के साथ किया था। इंद्रावती और गब्बर में मन मुटाव चल रहा था। इंद्रावती अक्सर मायके में ही रहती थी। रविवार को उसकी तबीयत खराब थी। शाम सात बजे वह अपनी मां और बहन के साथ इलाज कराने सोनपुर धुतकहवा चौराहा गई थी। इसी बीच गब्बर ने इंद्रावती को फोन करके कहा कि वह उसे नया फोन दिला देगा और इलाज भी कराएगा। इस पर इंद्रावती अपनी मां और बहन का साथ छोड़ गब्बर के पास चली गई। गब्बर उसे बाइक अपने साथ लेकर चला गया। जब देर शाम इंद्रावती नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। काफी खोजबीन के बावजूद जब उसका पता नहीं चल सका तो अगले दिन परिजनों ने गब्बर और उसके दो भाइयों के विरुद्ध तुलसीपुर थाने में तहरीर दी। उधर, देर शाम सोनपुर धुतकहवा के पास इंद्रावती का शव गन्ना खेत में मिला। वह दो महीने की गर्भवती भी थी। उसका गला धारदार औजार से रेता गया था। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पति ने कबूला हत्या का सच

उप निरीक्षक श्रवण चंद्र ने बताया कि जब गब्बर से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने पति की हत्या की बात स्वीकार की। उसने बताया कि पत्नी इंद्रावती से अक्सर उसकी कहासुनी हो जाती थी। इस कारण उसका दांप जीवन सुखी नहीं था। उसने अपने दिमाग में पत्नी के हत्या की योजना बनाई। घटना वाले दिन उसे बाइक पर बैठाकर कब्रिस्तान के नजदीक ले जाकर गन्ना खेत में ब्लेड से गला रेता और हत्या कर दी।

फोरेंसिक टीम से कराई गई मामले की जांच

अपर पुलिस अधीक्षक योगेश कुमार, क्षेत्राधिकारी राघवेन्द्र सिंह ने बताया कि अभियुक्त काफी शातिर है। उसने योजनाबद्ध तरीके से पत्नी का कत्ल किया है। मामले की जांच फोरेंसिक टीम से कराई गई है। अभियुक्त को जेल भेजा गया है। फिंगर प्रिंट रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।