ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपति ने पार की सारी हदें, पत्नी के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, फिर दोस्तों को दिखाया

पति ने पार की सारी हदें, पत्नी के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, फिर दोस्तों को दिखाया

बदायूं जिले में एक पति पर शर्मनाक करतूत करने के आरोप लगे। उसकी पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे निवस्त्र कर वीडियो बनाता है। फिर गांव मोहल्ले में लोगों को दिखाता है।

पति ने पार की सारी हदें, पत्नी के कपड़े उतारकर बनाया वीडियो, फिर दोस्तों को दिखाया
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,बदायूंSat, 09 Dec 2023 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक पति पर शर्मनाक करतूत  करने के आरोप लगे। महिला ने पति के खिलाफ शिकायत की, उसके साथ मारपीट करता है उसे कमरे में निवस्त्र कर उसका वीडियो बनाकर लोगों दिखाता है। महिला का कहना है कि इससे उसकी बदनामी हो रही है। महिला ने पति के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि महिला ने तहरीर दी है। इस मामले की जांच की जा रही है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे निवस्त्र कर वीडियो बनाता है। फिर गांव मोहल्ले में लोगों को दिखाता है। जिससे उसकी बदनामी होती है। इसी कारण लड़ाई झगड़ा करता है। जिसके बाद वह दो माह से दिल्ली में बहन के यहां रह रही है। उसके बहन के यहां जाने के बाद पति ने थाने में तहरीर देकर उसके गायब होने का आरोप लगाया। इस मामले में थाने के एक सिपाही का पुोन आया। कहा, उसके पति ने घर से माल जेवर लेकर गायब होने की तहरीर दी है।

थाने पर आकर अपनी बात बताओ। उसने सिपाही से मना करते हुये कहा वह अपनी मर्जी से बहन के यहां दिल्ली रह रही है। यह बात सिपाही ने उसके पति को बता दी। जिससे नाराज पति ने सिपाही व उसके खिलाफ झूठी शिकायत दर्ज कराई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें