ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबच्चों को घर पर छोड़ प्रेमी संग फरार हुई पत्नी, आहत में आकर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बच्चों को घर पर छोड़ प्रेमी संग फरार हुई पत्नी, आहत में आकर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

हमीरपुर एक महिला अपनी बच्चों छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इस खखरब से आहत होकर दिल्ली में मजदूरी कर रहे पतिन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।मृतक की मां ने कोतवाली में बहू के भाग जाने की तहरीर दी।

बच्चों को घर पर छोड़ प्रेमी संग फरार हुई पत्नी, आहत में आकर पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,हमीरपुरWed, 29 Mar 2023 06:10 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर एक महिला अपनी बच्चों छोड़कर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। इस खखरब से आहत होकर दिल्ली में मजदूरी कर रहे पतिन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की मां ने कोतवाली में बहू के भाग जाने की तहरीर दी है। 

ये मामला राठ के चिल्ली गांव का है। मृतक की मां ने बताया कि उसका 30 साल का बेटा वीरेंद्र दिल्ली में मजदूरी का काम करता था। सोमवार को मृतक की मां और उसके पिता मजदूरी पर गए थी। घर में उसकी पत्नी बच्चों के साथ अकेले थी। वहीं, मौका पाकर वीरेंद्र की पत्नी अपने मासूम बच्चों को रोते बिलखते छोड़कर मुस्करा थाना के रहने वाले अपने प्रेमी संग भाग गई। देर साथ जब इस बात की जानकारी वीरेंद्र को मिली तो वह इस बात से आहत हो गया और कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की मां न बताया कि हाल ही में उसका बेटा काम के सिलसिले में दिल्ली गया था। 

प्रेमी के प्यार में महिला ने थाने में काटा बवाल

शादी के एक साल बाद एक महिला अपने प्रेमी के प्यार में घर से भागने की कोशिश की। जिस पर परिजनों ने पकड़कर कोतवाली लाए। जहां महिला ने पुलिस वालों के सामने जमकर हंगामा काटा।परिजनों के मुताबिक महिला की शादी 18 फरवरी साल 2022 को बसेला गांव के अनिल के साथ हुई थी। लेकिन महिला अपने प्रेमी गुड्डू के साथ शादी करने चाह रही है। सीओ पीके सिंह के मुताबिक महिला का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उसे समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें