ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशबीवी की हत्या के बाद पति ने एसिड पीकर की आत्महत्या, झांड़-फूंक कराने बेटी के ससुराल आए थे दोनों

बीवी की हत्या के बाद पति ने एसिड पीकर की आत्महत्या, झांड़-फूंक कराने बेटी के ससुराल आए थे दोनों

अयोध्या में बेटी के ससुराल आए एक पिता ने गला घोंटकर मां की हत्या कर दी। फिर अपने गांव जाकर एसिड पी लिया। आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए। जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बीवी की हत्या के बाद पति ने एसिड पीकर की आत्महत्या, झांड़-फूंक कराने बेटी के ससुराल आए थे दोनों
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,अयोध्याTue, 07 May 2024 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के अयोध्या से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक शख्स ने अपनी बेटी के ससुराल में अपनी बीवी गला घोंटकर हत्या कर दी। सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को जंगल से बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के भाई की तहरीर पुलिस ने आरोपित पति पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं दूसरी ओर पता चला कि आरोपित पति ने भी सीतापुर लौटकर एसिड पीकर खुदकुशी कर ली है। आरोपित बाबा बाजार के नया पुरवा में अपने दामाद राहुल के घर पत्नी को लेकर झाड़-फूंक कराने आया था। 

ये घटना बाबा बाजार थाना क्षेत्र के लोहटी सरैया नए पुरवा का है। राहुल के मुताबिक सीतापुर के रहने वाले उसके ससुर गोपाल, सांस फुलझड़ी के साथ सोमवार को उसके यहां पहुंचे थे। सास फुलझड़ी की अक्सर तबीयत खराब होने की वजह से झाड़-फूंक के लिए सोमवार को कामाख्या धाम लेकर गए थे। मंगलवार को सास का शव जंगल से बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि पत्नी की हत्या करने के बाद गोपाल सीतापुर पहुंच गया और अपने बेटे शैलेश को फोन करके बताया कि तुम्हारी मां को साड़ी के पल्लू से गला कसकर हत्या कर दी है। उसके बाद गोपाल ने एसिड पीकर आत्महत्या की कोशिश की। जिसे तत्काल सीएचसी रामपुर मथुरा में भर्ती कराया गया है और इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। 

फुलझड़ी की हत्या की सूचना पाकर सीतापुर जिले के खेवड़ा गोमती पुरवा निवासी मृतका का भाई कन्हैया नए का पुरवा पहुंचा था और उसने बहनोई गोपाल के खिलाफ बहन की हत्या करने का मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि मृतका के भाई की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है। देर शाम पता चला कि हत्या के आरोपित की इलाज के दौरान मौत हो गई है।