DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › यूपी: पत्‍नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बोला-'हत्‍या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो'
उत्तर प्रदेश

यूपी: पत्‍नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बोला-'हत्‍या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो'

हिन्‍दुस्‍तान टीम ,बांदा Published By: Ajay Singh
Fri, 09 Oct 2020 10:13 AM
यूपी: पत्‍नी का कटा सिर लेकर पहुंचा थाने, बोला-'हत्‍या की है, मुझे गिरफ्तार कर लो'

उत्‍तर प्रदेश के बांदा में एक शख्‍स ने अपनी पत्‍नी का गला धड़ से अलग करके उसकी नृशंस हत्‍या कर दी। इसके बाद वह पत्‍नी का कटा गला हाथ में लिए दो किलोमीटर दूर थाने जा पहुंचा। पुलिस के सामने अपना गुनाह कबूल करते हुए आत्‍मसमर्पण कर दिया। इस शख्‍स के हाथ में महिला का कटा सिर देखकर पुलिसवालों के होश उड़ गए। उन्‍होंने तुरंत उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद पूछताछ की।  

घटना बबेरू थाने के नेतानगर क्षेत्र की है। थाने पहुंचे किन्नर यादव ने पुलिस को बताया कि उसकी पत्‍‍‍नी विमला देवी ( उम्र 35 वर्ष) और पड़ोस के बिजली मिस्त्री रवि में दोस्ती थी। किन्नर इसका विरोध करता था। शुक्रवार सुबह उनके दोनों बेटे कोचिंग गए थे। वह टहलने निकला था। सुुबह करीब पौने नौ बजे घर लौटा तो रवि उसके घर में मौजूद था। पत्नी को पुरुष मित्र के साथ देख किन्नर भड़क गया। उसने घर में रखा फरसा उठाया और ताबड़तोड़ पत्नी के गर्दन पर हमला कर सिर, धड़ से अलग कर दिया। रवि के बीच बचाव की कोशिश पर उस पर भी जानलेवा हमला कर दिया। हमले में रव‍ि की दाईं ओर की कनपटी फरसे से कट गई। लहूलुहान हालत में भागते हुए रवि भी थाने पहुंचा।

उधर, किन्नर खुद एक हाथ में पत्नी का सिर और दूसरे में फरसा लेकर थाने पहुंच गया। दिल दहला देनेवाला नजारा देख पुलिसवाले घबरा गए। किन्‍नर ने थानेे पहुंचते ही अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुु‍लिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद कटा सिर लेकर पुलिस उसके घर पहुंची और धड़ के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने ही घायल रवि को जिला अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया।

लोगों ने रास्ते में रोका तो कर दिया हमला
करीब दो किलोमीटर दूर स्थित बबेरू थाने तक किन्नर, पत्नी का सिर और खून से सना फरसा हाथ में लेकर पैदल चला गया। यह खबर आगे तक फैलती गई और रास्ते भर दहशत का माहौल बना रहा। बीच में उसे कुछ लोगों ने रोकने की कोशिश की तो उन पर भी हमला कर दिया, इससे डरे-सहमे लोग दूर से उसे देखते रहे और कानाफूसी करते रहे।
 

संबंधित खबरें