ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदहेज के लिए हैवान बना पति: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, फिर बेहरमी से की पिटाई, मौत

दहेज के लिए हैवान बना पति: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, फिर बेहरमी से की पिटाई, मौत

यूपी के हरदोई में दहेज की खातिर पति हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर गिरा कर जमकर पीटा और फिर उसके सीने पर बैठकर उसे पीटा। पिटाई से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।इ स पूरे मामले का...

दहेज के लिए हैवान बना पति: पत्नी के बाल पकड़कर सड़क पर घसीटा, फिर बेहरमी से की पिटाई, मौत
हरदोई । संवाददाताSun, 15 Aug 2021 07:58 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के हरदोई में दहेज की खातिर पति हैवान बन गया। उसने अपनी पत्नी को बीच सड़क पर गिरा कर जमकर पीटा और फिर उसके सीने पर बैठकर उसे पीटा। पिटाई से घायल महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई।इ स पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद महिला के पिता ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर पूरे मामले में कार्यवाही शुरू कर दी है। सीओ सिटी विकास जयसवाल ने बताया कि जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

महिला की बीच सड़क पर पिटाई की वीडियो सुरसा थाना इलाके के तुन्दवल गांव का है। यहां की रहने वाली सरस्वती को उसके ही पति मनोज के द्वारा बीच सड़क पर पीटा जा रहा है। हैवान बने पति ने महिला को पीटने के बाद उसे सड़क पर गिरा दिया और उसकी सीने पर बैठ कर उसकी पिटाई कर दी। इससे महिला को गंभीर चोटें आई।  पूरे मामले की जानकारी पाकर महिला के पिता मनोहर लाल मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर महिला की मौत हो गई। अब इस मामले में मृतका के पिता ने पति ससुरालियों पर दहेज में सोने की चैन और एक भैंस की मांग को लेकर बेटी को प्रताड़ित करने मारने पीटने का आरोप लगाकर पुलिस से शिकायत की।

आरोप है कि उसने अपनी बेटी का विवाह 26 दिसंबर 2011 को किया था दहेज के लिए यह लोग उसे लगातार प्रताड़ित किया करते थे। इसी के चलते 14 जुलाई को उसकी बेटी के साथ इन लोगों ने हैवानियत की इस घटना को अंजाम दिया था। सीओ सिटी विकास जायसवाल ने बताया कि पूरे मामले में एफआइआर दर्ज कर आरोपी पति बने लोगों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें