ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकानपुर में आईपीएल मैच देखने के दौरान पति-पत्नी का कत्ल, घटना के बाद हत्यारे तसले में हाथ धोकर चले गए

कानपुर में आईपीएल मैच देखने के दौरान पति-पत्नी का कत्ल, घटना के बाद हत्यारे तसले में हाथ धोकर चले गए

राम बाग इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात हुई। आईपीएल मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह जब मृतक का पिता नीचे उतरे और शव देख पर चीख पड़े। मकान मालिक की सूचना पर पुलि

छह महीने पहले ही मोतीझील में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह आयोजन में शिवम तिवारी ने रूबी का हाथ थामा था।
1/ 4छह महीने पहले ही मोतीझील में आयोजित मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह आयोजन में शिवम तिवारी ने रूबी का हाथ थामा था।
परिजनों से पूछताछ करते पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना।
2/ 4परिजनों से पूछताछ करते पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना।
शिवम और रूबी की लाश के पास लाल पानी से भरा एक तसला मिला। पुलिस को आशंका है हत्यारे वारदात के बाद इसी में खून से सना हाथ धोकर चले गए।
3/ 4शिवम और रूबी की लाश के पास लाल पानी से भरा एक तसला मिला। पुलिस को आशंका है हत्यारे वारदात के बाद इसी में खून से सना हाथ धोकर चले गए।
घटना के बाबात पुलिस को जानकारी देती शिवम की बहन जूली।
4/ 4घटना के बाबात पुलिस को जानकारी देती शिवम की बहन जूली।
कानपुर। वरिष्ठ संवाददाताThu, 19 May 2022 11:37 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राम बाग इलाके में दिल दहला देने वाली वारदात हुई। आईपीएल मैच देखने के दौरान पति-पत्नी की निर्मम हत्या कर दी गई। गुरुवार सुबह जब मृतक का पिता नीचे उतरे और शव देख पर चीख पड़े। मकान मालिक की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना, ज्वाइंट सीपी आनंद प्रकाश तिवारी, डीसीपी वेस्ट बीबीजीटीएस मूर्ति व फोरेंसिक टीम पहुंची। जांच पड़ताल जारी है। पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीना ने कहा कि घटना बहुत गंभीर है। परिजनों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी घटना के खुलासे के लिए तीन टीम लगाई गई हैं। जल्द मामले में खुलासा होगा।

राम बाग निवासी शिवम तिवारी (27) और पत्नी रूबी (25) बुधवार रात टीवी पर आईपीएल मैच देख रहे थे। शिवम के पिता दीप तिवारी ने बताया की वो भी वहा मौजूद थे और लगभग 11.30 बजे घर की छत पर सोने चले गए थे। सुबह लगभग साढ़े छह बजे वो नीचे उतरे तो दोनो के लहूलुहान शव देखे। शिवम का अर्धनग्न शव के बगल में ही रुबी का शव मौजूद था। दोनो के सिर विपरीत दिशा में थे। पुलिस ने घर से एक स्टील का तसला बरामद किया है जिसमे लाल रंग का पानी था। आशंका जताई जा रही है की हत्यारे ने उसमें खून से सने हाथ या फिर हथियार धोया गया है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें