ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशतलाक के 12 साल बाद मिले पति-पत्नी, एक-दूसरे को देखते ही फूट-फूट कर रोए, रात को फिर से कर लिया निकाह

तलाक के 12 साल बाद मिले पति-पत्नी, एक-दूसरे को देखते ही फूट-फूट कर रोए, रात को फिर से कर लिया निकाह

तलाक के 12 साल बाद एक शादी समारोह में जब पति-पत्नी मिले तो एक-दूसरे को देखकर फूट फूट कर रोए। शादी कार्यक्रम में अचानक दोनों का आमना-सामना हुआ था। रात को दोनों ने फिर से निकाह कर लिया।

तलाक के 12 साल बाद मिले पति-पत्नी, एक-दूसरे को देखते ही फूट-फूट कर रोए, रात को फिर से कर लिया निकाह
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,सैदनगर (रामपुर)Sun, 09 Jun 2024 10:59 PM
ऐप पर पढ़ें

तलाक के 12 साल बाद एक शादी समारोह में जब पति-पत्नी मिले तो एक-दूसरे को देखकर फूट फूट कर रोए। शादी कार्यक्रम में अचानक दोनों का आमना-सामना हुआ था। कुछ देर एक-दूसरे को निहारने के बाद दोनों की आंखों से आंसू टपकने लगे। इसके बाद एक सप्ताह तक दोनों के बीच फोन पर गिले शिकवे का दौर चला। बाद में शनिवार देर रात को दोनों का निकाह हो गया। पति-पत्नी के अलावा चार-बहनों भाइयों का 12 साल बाद मिलन हुआ तो आंखें नम हो गईं। मामला अजीमनगर थाना क्षेत्र के इमरता गांव का था। गांव निवासी अफसर अली की शादी 2004 में रामपुर में हुई थी। शादी के बाद पत्नी ने तीन बेटी और एक बेटे को जन्म दिया। शादी के आठ साल बाद पति-पत्नी में विवाद हो गया।

मामला इतना बढ़ा दोनों में तलाक की नौबत आ गई। साल 2012 में पंचायत के बाद पति-पत्नी ने एक दूसरे से तलाक ले लिया। तलाक के बाद एक बेटी पत्नी के साथ उसके मायके चली गई, जबकि दो बेटी और एक बेटा पति के साथ उसके घर रहने लगा। इस दौरान पति-पत्नी और उनके बच्चों ने एक-दूसरे से संपर्क करने की कोशिश तक नहीं की। दस दिन पहले पति अफसर अली रामपुर में एक शादी के कार्यक्रम में गया था। वहीं पर तलाकशुदा पति-पत्नी का आमना-सामना हो गया। काफी देर तक दोनों एक दूसरे को निहारते रहे और फिर दोनों की ही आंखों से आंसू टपकने लगे। 

तलाकशुदा पति-पत्नी आमने-सामने खड़े होकर फूट-फूट कर रोने लगे। दोनों को रोता देख आसपास लोगों की भीड़ जमा हो गई। लोगों ने दोनों को समझाकर कुर्सी पर बैठा दिया। करीब एक घंटे तक दोनों बिना बोले एक दूसरे को देखकर अपने आंसू साफ करते रहे। कुछ देर बाद दोनों एक-दूसरे का फोन नंबर लेकर अपने-अपने घर चले गए। इसके बाद तलाकशुदा पति-पत्नी में फोन पर गिले-शिकवे होते रहे। शनिवार देर रात दोनों के बीच निकाह हो गया और पति-पत्नी घर पहुंचे तो बच्चों की खुशी देखने लायक थी। 12 साल बाद अचानक हुए घटनाक्रम ने पति-पत्नी के साथ चार बहन भाइयों को भी मिला दिया। 12 साल बाद तलाकशुदा पति-पत्नी के फिर से निकाह कर घर आने की हर कोई तारीफ कर रहा है।