ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशएक साथ दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी, शवों के हुए टुकड़े-टुकड़े

एक साथ दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी, शवों के हुए टुकड़े-टुकड़े

कोंच से कानपुर दवा लेने जा रहे हाजी दंपति की एटा रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ट्रैक पर दंपति की लाश के टुकड़े बिखरे देख  स्टेशन पर हड़कंप मच...

एक साथ दुनिया छोड़ गए पति-पत्नी, शवों के हुए टुकड़े-टुकड़े
हिन्दुस्तान टीम,उरईWed, 02 Oct 2019 01:10 PM
ऐप पर पढ़ें

कोंच से कानपुर दवा लेने जा रहे हाजी दंपति की एटा रेलवे स्टेशन पर ट्रैक पार करते हुए ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। ट्रैक पर दंपति की लाश के टुकड़े बिखरे देख  स्टेशन पर हड़कंप मच गया।  रेलवे कर्मचारियों की सूचना पर पहुंची जीआरपी की पुलिस ने दोनों दंपत्ति की शिनाख्त कराई और परिजनों को खबर दी।

कस्बा कोंच के मोहल्ला भगत सिंह नगर का हाजी दंपति सलीम अब्बास 70 वर्ष पुत्र अब्दुल गफ्फार और हाजी कुरेशा उर्फ मुन्नी 65 वर्ष  बुधवार सुबह कानपुर दवा लेने के लिए जा रहे थे हाजी दंपत्ति को एटा स्टेशन से इंटरसिटी ट्रेन पकड़नी थी।

इस दौरान एटा स्टेशन पर पहुंचने के बाद दंपत्ति रेलवे ट्रैक पार कर रहा था तभी झांसी से उरई की ओर जा रही लोकमान्य तिलक ट्रेन की चपेट में दंपत्ति आ गया और दोनों के शरीर के टुकड़े-टुकड़े हो गए जिससे  मौके पर ही उनकी मौत हो गई ।

स्टेशन पर हुई घटना से प्लेटफार्म पर मौजूद दूसरे यात्रियों में हड़कंप मच गया और मामले की खबर पाकर स्टेशन स्टाफ सहित जीआरपी, एटा पुलिस और अपर पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे। दंपत्ति की पहचान कर परिजनों को  खबर दी गई और हाजी दंपत्ति के शवो को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें