ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशयूपी में मानवता शर्मसार, बुजुर्ग के मुंह पर कालिख पोती और जूते की माला पहनाकर घुमाया, थूक भी चटाया

यूपी में मानवता शर्मसार, बुजुर्ग के मुंह पर कालिख पोती और जूते की माला पहनाकर घुमाया, थूक भी चटाया

यूपी के सिद्धार्थनगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 साल के एक बुजुर्ग के मुंह पर गांव के युवकों ने कालिख पोतकर और गले...

यूपी में मानवता शर्मसार, बुजुर्ग के मुंह पर कालिख पोती और जूते की माला पहनाकर घुमाया, थूक भी चटाया
Dinesh Rathourहिन्दुस्तान,पचमोहनी (सिद्धार्थनगर)Thu, 07 Dec 2023 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सिद्धार्थनगर में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में 60 साल के एक बुजुर्ग के मुंह पर गांव के युवकों ने कालिख पोतकर और गले में जूतों की माला पहनाकर घुमाया। साथ ही बुजुर्ग को उसी कास थूक चटाया गया। पुलिस ने मामले को संज्ञान में लिया और बुजुर्ग को लेकर थाने चली गई। देर शाम उसे उसके परिजनों को सौंप दिया गया। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, हिन्दुस्तान वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

गुरुवार दोपहर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। यह वीडियो गुरुवार को ही बनाया गया था। वीडियो में एक 60 साल के बुजुर्ग के मुंह पर कालिख पुती दिख रही है। उसके गले में जूतों की माला पड़ी है। एक व्यक्ति गले में मफलर बांध कर उसे घुमाते दिख रहा है। एक स्थान पर रुक कर बुजुर्ग को थूक चटाया जाता है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही जिले में तहलका मच गया। अमानवीय वीडियो देखने वालों में गुस्सा नजर आया।

गोल्हौरा थाने की पुलिस भी हरकत में आ गई। वह बुजुर्ग को लेकर थाने पर चली आई। घटना के पीछे क्षेत्र में चर्चा अश्लील हरकत की रही लेकिन इस बाबत कोई शिकायत नहीं की गई। गोल्हौरा थानाध्यक्ष अजय नाथ कन्नौजिया ने बताया कि जिस युवक ने यह हरकत की थी वह भी थाने पर आया था। उसने बताया कि सब कुछ मजाक में किया गया है। लेकिन किसी पक्ष से कोई तहरीर नहीं मिली। बुजुर्ग को उसके परिजनों को सौंप दिया गया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें