ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशहम याद बहुत आएंगे... गाना सुनते हुए युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान

हम याद बहुत आएंगे... गाना सुनते हुए युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक युवती ने हम याद बहुत आएंगे गाना चलाकर सुसाइड कर लिया। युवती अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रहती थी, वहीं उन्होंने सुसाइड कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हम याद बहुत आएंगे... गाना सुनते हुए युवती ने फांसी लगाकर दे दी जान
Atul Guptaसंवाददाता,लखनऊThu, 19 Jan 2023 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें


उत्तर प्रदेश के लखनऊ के अहिमामऊ में युवती ने हम याद बहुत आएंगे...गीत बजाकर फांसी लगा ली। मृतका अपनी बहन के साथ किराए के मकान में रह रही थी। दो माह पूर्व एक ई-कॉमर्स कंपनी की नौकरी छोड़ने के बाद वह घर में रह रही थी। वहीं मड़ियांव में एक महिला, निगोहां और काकोरी में मजदूर ने फांसी लगा ली।

पुलिस के मुताबिक अहिमामऊ निवासी चन्द्रशेखर रावत ने बताया कि कुछ दूरी पर किराए के मकान में रह रही मौसेरी बहन महिमा रावत (22) ने बुधवार देर शाम कमरे में कुंडे से कपड़े के फंदे से लटक कर जान दे दी। सूचना पर वह घर पहुंचते तो कमरे में दर्द भरे गीत बज रहे थे। महिमा अपनी बहन उमा के साथ रह रही थी। मूलरूप से वह मोहनलालगंज के खुजेहटा की रहने वाली थी। महिमा के माता पिता की मौत हो चुकी है। इंस्पेक्टर सुशांत गोल्फ सिटी के मुताबिक आत्महत्या का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

महिला ने लगाई फांसी

इन्दिरानगर के बादशाहनगर स्थित किराए के मकान में रह रही कोमल (22) ने फांसी लगाकर जान दे दी। मृतका की तीन वर्ष पूर्व शादी हुई थी। अमेठी के जगदीशपुर निवासी लक्ष्मी आर्या ने बताया कि बुधवार देर शाम दामाद किशन ने बेटी कोमल के पंखे के कुंडे से दुपट्टे के फंदे से लटकर जान दे दी है।

मजदूर फंदे से लटका

निगोहां स्थित टोल प्लाजा के पास बने गोशाला के हॉल में अजय (20) का शव फंदे से लटकता मिला। पुलिस के मुताबिक अजय तेलीबाग में रहकर पत्थर घिसाई का काम करता था। मूलरूप से वह अमेठी के शुक्ला बाजार हरसुमऊ का रहने वाला है। वहीं कोकोरी के चिलौली स्थित आरंभ लॉन के लेबर रूम में लखीमपुर खीरी के हैदराबाद निवासी ब्रजेश (20) का शव फंदे से लटकता मिला। वह तीन वर्ष से यहां रहकर मजदूरी कर रहा था। मृतक के चाचा राजाराम ने जांच की मांग की है।