ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशमुजफ्फरनगर के कार शोरूम में लगी भीषण आग, एक के बाद एक बम की तरह फटे AC, लाखों का नुकसान

मुजफ्फरनगर के कार शोरूम में लगी भीषण आग, एक के बाद एक बम की तरह फटे AC, लाखों का नुकसान

मुजफ्फरनगर में स्थित एक मारुति के शोरूम में मंगलवार को शॉर्ट सर्किट से भंयकर आग लग गई। आग के कारण एक के बाद एक एसी धमाके के साथ फटते रहे। दमकल विभाग की गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

मुजफ्फरनगर के कार शोरूम में लगी भीषण आग, एक के बाद एक बम की तरह फटे AC, लाखों का नुकसान
Pawan Kumar Sharmaहिन्दुस्तान,मुजफ्फरनगरTue, 11 Jun 2024 04:45 PM
ऐप पर पढ़ें

भीषण गर्मी के बीच आए दिन शॉर्ट सर्किट और एसी के फटने से आग लगने की खबरें सामने आई हैं। अब नया मामला मुजफ्फरनगर से सामने आया है। जहां मारुति के एक शोरूम में शॉर्ट सर्किट से भयंकर आग लग गई। आग के कारण शोरूम में लगे एसी एक के बाद एक धमाके के साथ फटते रहे। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गईं। हालांकि जब तक दमकल विभाग आग पर काबू पाती तब तक शोरूम जलकर खा हो चुका था। दूर से दिखाई दे रहा धुंए के गुब्बार ने नेशनल हाइवे पर गाड़ियों की रफ्तार धीमी कर दी। उधर, आग की सूचना मिलने पर सीओ सिटी और थाना प्रभारी की टीम भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया।

जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के हाइवे स्थित राधा गोविंद ऑटोमोबाइल शोरूम के स्टोर रूम में  मंगलवार को शॉर्ट सर्किट से आग लग गई, जिसकी तपिश से कस्टमर के लिए बनाए गए ऑफिस में लगा एसी धमाके के साथ फट गया। उसके बाद आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरूम में लगी आग से एसी एक के बाद एक फटने लगे। शोरूम में पीछे वर्कशॉप ने भी आग पकड़ ली। सूचना पर सीएफओ अनुराग कुमार दमकल की चार गाड़ियों को लेकर मौके पर पहुंचे। वहीं आसपास के पेपर मिलों के फायर टैंकर को भी मौके पर बुला लिया गया।

आग बुझाने के दौरान भी एसी तेज धमाका के साथ फटते रहे। आग पर काबू करने के लिए मेरठ व सहारनपुर से भी एक एक गाड़ी मौके पर बुलाई गई थी। तकरीबन तीन घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। शोरूम से गाड़ियों को बाहर निकाल लिया गया था। आग में लाखों का नुकसान होना बताया गया है। सूचना मिलने पर सीओ सिटी और नई मंडी थाना प्रभारी भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की।