ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशपुलवामा आतंकी हमला: सीआरपीएफ की बस पर आखिर वाहन ने कैसे मारी टक्कर : अखिलेश

पुलवामा आतंकी हमला: सीआरपीएफ की बस पर आखिर वाहन ने कैसे मारी टक्कर : अखिलेश

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा से सवाल किया है कि पुलवामा में आखिर सीआरपीएफ के काफिले से आतंकियों का वाहन कैसे टकराया? इस पर केंद्र सरकार को जवाब देना...

पुलवामा आतंकी हमला: सीआरपीएफ की बस पर आखिर वाहन ने कैसे मारी टक्कर : अखिलेश
लखनऊ। विशेष संवाददाताFri, 22 Feb 2019 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा से सवाल किया है कि पुलवामा में आखिर सीआरपीएफ के काफिले से आतंकियों का वाहन कैसे टकराया? इस पर केंद्र सरकार को जवाब देना चाहिए। 

अखिलेश यादव गुरुवार को गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ लखनऊ में पत्रकारों से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि जब सुरक्षा कर्मी बस में जा रहे थे तो बस से वाहन कैसे टकरा गया। भाजपा सरकार हर किसी को राष्ट्रवाद का प्रमाणपत्र देती है। अब उसे इस मुद्दे पर जवाब देना चाहिए।

अखिलेश ने सवाल उठाया कि सीआरपीएफ कर्मियों को सड़क के रास्ते क्यों भेजा गया। उन्होंने तंज किया कि जब शहीदों के परिवार वाले शोकग्रस्त हैं, तब भाजपा शिलान्यास और लोकार्पण में व्यस्त है। 

अखिलेश ने लोकसभा चुनाव के बारे में पूछे जाने पर कहा कि युवा उन ताकतों को खत्म कर देगा, जिन्होंने देश की संस्थाओं व संविधान को कमजोर किया है। अखिलेश ने कहा कि हार्दिक पटेल आंदोलन से निकलने वाले नौजवान नेता हैं। 9 महीने जेल में रखा 6 महीने गुजरात में नहीं घुसने दिया। 

पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगे। वह सिर्फ अखिलेश से मिलने और उनके साथ चाय पीने आए थे। सपा को समर्थन के सवाल पर हार्दिक ने कहा कि वह उन सबका समर्थन करते हैं जो हिटलरशाही के खिलाफ हैं। जो लोकतंत्र व संविधान को कमजोर करने वालों के खिलाफ हैं।

PULWAMA TERROR ATTACK: कांग्रेस ने कहा- आतंकवाद में धकेलने की गलती न हो

गुजरात मॉडल को विफल बताते हुए हार्दिक ने कहा कि गुजरात के 20 जिलों में सिंचाई सुविधाएं नहीं हैं। किसान आत्महत्या कर रहे हैं। यूपी में आज कानून-व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है। प्रतापगढ़ में एक कुर्मी समाज का लड़का पिछले कई महीनों से गायब है। वंहा गया था मैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि पीएम ने जो वादा किया था, उसे नहीं निभाया। आज देश को मजबूत लोगों की जरूरत है। 

अखिलेश ने यूपी में बेहतर काम किया है। गुजरात मॉडल में आज तक मेट्रो नहीं आई। पुलवामा हमले में खुफिया एजेंसी की चेतावनी के बावजूद उस रास्ते को चेक नहीं किया गया। मैं सवाल नहीं उठा रहा लेकिन ये देश से जुड़ा मामला है। भाजपा के खिलाफ जो लोग इकठ्ठे होंगे उनके साथ मैं खड़ा1000 हूँ। 

इमरान खान ने सेना को तैयार रहने को कहा, पुलवामा हमले में हाथ होने से किया इनकार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें