ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशPOK पर तिरंगा फहराने के लिए BJP को कितनी सीटों की जरूरत? डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने संभल में किया ऐलान

POK पर तिरंगा फहराने के लिए BJP को कितनी सीटों की जरूरत? डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने संभल में किया ऐलान

भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनता से अपील करने संभल पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा ये पार्टियां वंश की राजनीति करती हैं।

POK पर तिरंगा फहराने के लिए BJP को कितनी सीटों की जरूरत? डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने संभल में किया ऐलान
Dinesh Rathourकार्यालय संवाददाता,संभलThu, 18 Apr 2024 08:21 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए जनता से अपील करने संभल पहुंचे उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कहा ये पार्टियां वंश की राजनीति करती हैं। डिप्टी सीएम ने पीओके पर तिरंगा फहराने के लिए कितनी सीटों की जरूरत है? इसके बारे में भी ऐलान कर दिया। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद ने कहा, पीओके पर तिरंगा फहराने और एक राष्ट्र- एक चुनाव के साथ किसान और महिलाओं के हितों के लिए भाजपा को 400 पार पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि देश को कांग्रेस मुक्त तो प्रदेश को सपा, बसपा मुक्त बनाना है। उप मुख्यमंत्री गुरुवार को बहजोई में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। वे भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के नामांकन में शामिल होने पहुंचे थे।  

बहजोई के काली माता मंदिर ग्राउंड में हुई जनसभा में केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि सपा, कांग्रेस वंश की राजनीति करती है। इसलिए वह मोदी को पसंद नहीं करनी है। हमें अति आत्मविश्वासी नहीं होना है। बल्कि हर बूथ पर बेहतर कार्य कर उसे जीतना है। प्रधानमंत्री मोदी ने हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का लक्ष्य रखा है। हम इस लक्ष्य को प्राप्त करेंगे तो निश्चय ही हमारी जीत होगी।

डिप्टी सीएम ने केंद्र और राज्य की विकास योजनाओं के बारे में बताते हुए सपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि सपा सरकार मे प्रदेश में बिजली आती नहीं थी और भाजपा सरकार में बिजली जाती नहीं। 2014 से 2024 तक मोदी सरकार का देश में विकास का ट्रेलर था असली फिल्म तो चार जून के बाद दिखाई जाएगी। हम विपक्ष की गाली का जवाब कमल का बटन दबाकर देंगे। हम तीसरी बार सरकार बनाकर विरासत पर गर्व करेंगे। अंत में मौर्य ने जय श्री राम के नारे के साथ अपनी बात समाप्त की। इससे पूर्व पूर्व मंच पर पहुंचने पर भाजपा उम्मीदवार परमेश्वर लाल सैनी, राज्य मंत्री गुलाब देवी, जिलाध्यक्ष हरेंद्र चौधरी समेत कई भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया।  इस दौरान राजेश सिंघल, जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. अनामिका यादव, हृदयेश यादव, मुकुल रस्तोगी, जय प्रकाश सैनी समेत कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।